सोनम और रिया का मजेदार एक्सपेरिमेंट, हीरो को बनाया हिरोइन
File Photo


नई दिल्ली : सोनम कपूर अहूजा और रिया कपूर अपने नए प्रयोगों के लिए आए दिन चर्चा में रहते हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने कपड़ों के ब्रांड रेशोन के लिए नॉस्टालिजिक थीम पर गुबारों, मॉर्गन, इमोजीस और 80 के दशक की पतंगों की थीम पर तैयार की गईं ड्रेस पहले दिखाई दिए थे. वहीं अब इन्होंने 80 व 90 के दशक की बॉलीवुड फिल्मों की थीम पर तैयार किए गए कपड़ों का एक नया कलेक्शन लांच किया है. इसमें हीरो को हिरोइन की तरह दिखाया गया है.

ड्रेस पर दिखेंगे पुरानी फिल्मों के पोस्टर 
सूत्रों के अनुसार इस ड्रेस क्लेक्शन का नाम 'मूवी पोस्टर' रखा गया है. रिया और सोनम ने 80 व 90 के दशक की कुछ बड़ी फिल्मों से मशहूर कलाकारों से आइडिया ले कर इन ड्रेसों को तैयार किया गया है. सोनम और रिया दोनों ही 80 के दशक में बच्चे थे. हालांकि फिल्म जगत से जुड़े परिवारों से जुड़े होने के चलते इन लोगों के जीवन में सीनेमा की भी महत्वपूर्ण भूमिका रही है. सूत्रों के अनुसार हाल ही में इन लोगों ने इस तरह की ड्रेस डिजाइन करने के विचार के बारे में लोगों को बताया तो लोगों ने इसे काफी पसंद किया. अब आप सोचेंगे कि इस कलेक्शन में क्या अलग है. दरअसल इस कलेक्शन में फिल्मों के हीरो हरोइन की वेषभूषा में दिखाए गए हैं. अपने कलेक्शनों को ले कर चर्चा में रहने वाली इन बहनों ने टीशर्ट, शर्ट, स्वेटशर्ट, डेसेज और जैकेट पर फिल्मों के सूपरस्टार रहे हीरो को अभिनेत्रियों को के तौर पर दिखाया है.

नए कलेक्शन की ड्रेस पहने दिखाई दीं सोनम 
फिल्हाल 80 और 90 के दशक की सुरपरहिट फिल्मों के छह किरदारों को इन पोस्टरों पर प्रयोग किया गया है. सोनम और रिया के इस कलेक्शन को अनिल कपूर ने देखा तो उन्होंने इसे काफी पसंद किया. सूत्रों के अनुसार इस कलेक्शन में आपको फिल्म कुली के हीरो रहे अमिताभ बच्चन के नए अवतार को भी इस कलेक्शन में देख सकेंगे. कुछ दिन पहले इसी कलेक्शन के तहत तैयार की गई एक ड्रेस को पहले सोनम कपूर एयरपोर्ट पर दिखाई दीं. सोनम कपूर द्वारा पहनी गई स्वेटशर्ट में मिस्टर इंडिया के पोस्टर को दिखाया गया है.

अधिक मनोरंजन की खबरें