के वी आनंद और शाजी कैलास के बाद नए डायरेक्टर के साथ काम करना फ्रेश एक्सपीरियंस रहा – ऐश्वर्या देवान
File Photo


मुंबई मुंबई में जागरण फिल्म फेस्टिवल का ९ वा संस्करण की क्लोजिंग नाईट बड़े ही धूमधाम से मनाई गई. जहाँ बॉलीवुड जगत के जानेमाने चहरे, जैसे अनुराग कश्यप, सुधीर मिश्रा, एक्टर विनीत कुमार सिंह, स्वरा भास्कर, वरुण धवन, पूजा भट्ट, निहारिका रायजादा और ऐश्वर्या देवन नजर आये.

ऐश्वर्या ने साउथ फिल्मो में काफी काम किया हैं. उन्होंने पृथ्वीराज के साथ अपना मलयालम डेब्यू किया, और अब हिंदी फिल्मो में काम कर रही हैं.

“काशी- इन सर्च ऑफ़ गंगा” के नए डायरेक्टर के साथ अपने काम के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए, ऐश्वर्या बोली, “साउथ में मैंने बड़े डायरेक्टर्स के साथ काम किया हैं, जैसे केवी आनंद, शाजी कैलास और बहुत से लोग, और अब मैं एक बिलकुल नए डायरेक्टर और टीम के साथ काम कर रही हूँ, मेरे लिए यह एक बहुत ही फ्रेश और अच्छा एक्सपीरियंस रहा”

बता दे, काशी फिल्म में ऐश्वर्या एक जर्नालिस्ट का किरदार निभा रही हैं, इस फिल्म में “3 इडियट्स” के एक्टर शर्मन जोशी लीड रोल में हैं.

गोलमाल के एक्टर शर्मन जोशी के साथ काम करना कैसे रहा, यह पूछे  जाने पर, ऐश्वर्या बोली, “मुझे उम्मीद भी नहीं थी की मेरा डेब्यू शर्मन जोशी के अपोजिट होगा. मुझे बतोर एक्टर शर्मन काफी पसंद हैं, उन्होंने बहुत सारी हिट फिल्मे दी हैं, जैसे 3 इडियट्स, रंग दे बंसती, उनके किरदार हमेशा याद रखे जायेगे.

मुझे उनके साथ काम करके बहुत कुछ सीखने को मिला. शर्मन एक बहुत ही नेचुरल एक्टर हैं, और अपने किरदार को अच्छे से निभाते हैं. उनके साथ काम करना मेरे लिए काफी प्रेरणादायक अनुभव रहा”

बता दे, ऐश्वर्या एक तमिल फिल्म “अनेगन” कर चुकी हैं, जिसमे धनुष हीरो थे. और अब काशी – इन सर्च ऑफ़ गंगा में नजर आएगी.

फिल्म 26 अक्टूबर 2018 को रिलीज़ होगी.

अधिक मनोरंजन की खबरें