विकास मेकअप एकेडमी ने आयोजित किया ‘ब्राइडल मेकअप कंपीटिशन’, खालिद हमद बने विनर
विजेताओं को सम्मानित करते मशहूर मेक-अप आर्टिस्ट विकास श्रीवास्तव


बेस्ट मेकअप आर्टिस्ट के आवर्ड से सम्मानित हुए मशहूर मेकअप आर्टिस्ट विकास श्रीवास्तव

------------------------------------------------------------------------------------

लखनऊ, सौन्दर्य एक ऐसी चीज जिसकी लालसा हर व्यक्ति की होती है. पर ये भी सच है कि कुदरत के खजाने में से सबको सब कुछ नहीं मिलता. ऐसे बहुत से लोग है जिनकी चाहत तो होती है सौन्दर्य को पाने की पर कुदरती सौन्दर्य उन्हें मिलता नहीं. ऐसे लोगो के लिए सौन्दर्य को पाने का सबसे बेस्ट माध्यम होता है मेक-अप. 
 



मेक –अप एक ऐसी विधा जो बदसूरत से बदसूरत चेहरे को भी खूबसूरत बना दें, शर्त सिर्फ इतनी कि मेक-अप करने वाले आर्टिस्ट को ये पता हो कि किस चेहरे पर किस तरह का और कितना मेक-अप उस चेहरे को निखार देगा. ऐसे ही मेक-अप आर्टिस्ट है लखनऊ के जाने-माने मेकअप आर्टिस्ट विकास श्रीवास्तव. जिनके उँगलियों के हुनर और मेक-अप के सेन्स ने ना जाने कितने चेहरों पर मेक-अप की चांदनी बिखेरी है. 



विकास पिछले कई सालों में राजधानी में अपनी एकेडमी रन करा रहे है. इनकी एकेडमी का नाम है विकास मेकअप एकेडमी. इस एकेडमी में मेक-अप का हुनर सीखने वालों की एक लम्बी कतार रहती है. विकास के सिखाये कई मेक-अप आर्टिस्ट आज सौन्दर्य की दुनिया में अपना झंडा गाड रहे है. 




अपनी इसी एकेडमी के बैनर तले विकास ने पिछले दिनों राजधानी में ब्राइडल मेकअप कंपीटिशन का आयोजन किया गया जिसमे प्रतिभागियों ने जमकर एक दूसरे को टक्कर दी. ब्राइडल मेकअप कंपीटिशन के फर्स्ट विन्नर खालिद हमद, सेकण्ड विनर संगीता यादव. थर्ड विनर राका सिंह और बबिता रही. 





इस मौके पर विकास को बेस्ट मेकअप आर्टिस्ट का अवार्ड भी दिया गया. अवार्ड पाने के बाद दिए अपने सन्देश में विकास ने कहा कि आज के दौर में मेकअप एक बड़ा क्षेत्र है जिसमे कैरियर की अपार सम्भावनाये है. उन्होंने कहा कि वो मेकअप की कला को राष्ट्रीय स्तर का सम्मान दिलाना चाहते है.





अधिक मनोरंजन की खबरें