अपने बोल्ड अंदाज के लिए इस एक्ट्रेस को कोर्ट ने थमा दिया था नोटिस!
File Photo


साउथ की एक्ट्रेस रीमा सेन अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. 29 अक्टूबर को कोलकाता में जन्मी रीमा ने अपना करियर मॉडलिंग से शुरू किया था.'मालामाल वीकली' और 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में अपने शानदार एक्टिंग के लिए जमकर तारीफे बटोरने वाली रीमा अब फिल्मों में कम नजर आती हैं.

रीमा ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में कई विज्ञापनों में काम किया था. इसके बाद उन्होंने ने तेलुगू फिल्मों का रुख किया. उनकी पहली फिल्म 'चित्रम' थी जोकि काफी हिट हुई थी.

साउथ में कई हिट फिल्में करने के बाद रीमा ने बॉलीवुड में किस्मत आजमाने की सोची. 'हम हो गए आपके' उनकी  बॉलीवुड डेब्यू फिल्म थी. इस फिल्म में रीमा, फरदीन खान के साथ नजर आई थीं. लेकिन ये फिल्म कोई ख़ास कमाल नहीं कर सकी और बॉक्स आॅफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई.

रीमा ने अपने से 9 साल बड़े बिजनेसमैन शिव करन से शादी की. शादी के बाद उन्होंने ने फिल्मों में काम तकरीबन करना छोड़ ही दिया. मनोज बाजपेई के साथ फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', उनकी आखिरी फिल्म थी.

रीमा ने 2011 में आई तमिल फिल्म 'इलावारसी' में कई इंटिमेट सीन दिए थे. जिसकी वजह से उनकी सालों तक चर्चा होती रही. यहां तक की उनको अपने बोल्ड फोटोशूट के लिए मदुरई कोर्ट से गैर जमानती वारंट भी मिल चुका है. रीमा ने कई कॉमेडी फिल्मों में भी काम किया जिनमें 'चल चला चल' 'मालामाल वीकली' 'जाल द ट्रेप' प्रमुख है.

अधिक मनोरंजन की खबरें