Bigg Boss 12 :उर्वशी को छोड़ दीपक ठाकुर ने सोमी को किया प्रपोज, घुटनों पर बैठ बोले -I LOVE YOU
File Photo


ब‍िग बॉस 12 के घर में द‍िवाली को लेकर कई टास्क खेले जा रहे हैं. जिनके बीच घर वाले धमाल मचाते हुए दिखाई दे रहे हैं. बिग बॉस ने दिवाली के सेल‍िब्रशन को घर वालों के लिए खास बनाने के लिए पिछले एपिसोड में सपना चौधरी, हिना खान, विकास गुप्ता और शिल्पा शिदें की एंट्री करवाई थी. अब बिग बॉस के घर में भारती सिंह और आद‍ित्य नारायण एंट्री ले चुके हैं.

आज यानी कि वीकेंड का वार में में ये दोनों घर वालों से मिलने पहुंचते हैं. भारती-आदित्य के पहुंचने से घर का माहौल काफी रोमांट‍िक हो गया है. दोनों ने घर में आते ही नई रोमांट‍िक जोड़‍ियों को बनाने का काम कर दिया है. जिससे की वीकेंड का वार बेहद खास ​हो गया है.

घर में एंट्री के बाद भारती दीपक से कहती हैं कि, दीपक तुम्हें आज सोमी को प्रपोज करना होगा. ये सुनकर दीपक कुछ बोल नहीं पाते हैं. इसके बाद दीपक और सोमी स्टेज पर आते हैं. दीपक भारती से कहते हैं कि सोमी उनकी अच्छी दोस्त है लेकिन भारती कहती हैं, "अगर ऐसा है तो दीपक तुम सोमी को अपनी बहन बना लो या फ‍िर प्रपोज करो.' इसके बाद दीपक भारती की बात मानते हुए घुटनों पर बैठकर सोमी को प्रपोज करते हैं.

वहीं घर में दो और जोड़‍ियां बनती हैं सृष्ट‍ि रोड़- रोह‍ित और जसलीन-श‍िवाशीष की. सृष्ट‍ि रोड़ और रोह‍ित को लेकर पहले से ही घर में चर्चा हो रही है. ये बात सृष्ट‍ि को परेशान भी करती है. जसलीन-श‍िवाशीष भी एक-दूसरे के साथ डांस करते हैं. इस वीकेंड का वार पर घर का माहौल काफी रोमांट‍िक हो जाता है. घर में शायरी की महफ़िल का आयोजन किया जाता है. जिसमें रोमिल और सुरभि, शायरी करते हुए नजर आते हैं.

बता दें कि रविवार बिग बॉस के घर से कोई एक सदस्य बेघर होने वाला है. इनमें शिवाशीष मिश्रा,मेघा धाड़े, रोहित सुचांति, जसलीन मथारु और उर्वशी का नाम शामिल है. शन‍िवार को सलमान ने उन सदस्यों के नाम बताए जो कि इस बार सेफ हैं. जिसमें  करणवीर बोहरा, श्रीसंत, दीपिका और सृष्टि का नाम शामिल था.

अधिक मनोरंजन की खबरें