सारा अली खान ने किया खुलासा, सोशल मीडिया पर श्रीदेवी की बेटी को करती हैं फॉलो
File Photo


सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिल्म 'केदारनाथ' से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं इसके बाद उनकी दूसरी फिल्म 'सिंबा' हाल ही में रिलीज हुई जिसमें वो रणवीर सिंह के साथ नजर आईं थीं.  'सिंबा' की सफलता के साथ ही सारा बॉलीवुड में स्टार के रूप में नजर आ रही है.  सारा के चुलबुले अंदाज को दर्शक काफी पंसद करते हैं.

लेकिन सारा के साथ ही श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर भी बॉलीवुड की नई सेंसेशन हैं. जान्हवी ने भी बीते साल फिल्म 'धड़क' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है.

फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू  में सारा ने बताया कि वो सोशल मीडिया पर वरुण धवन, रणवीर सिंह और इसके अलावा जाहन्वी कपूर के पेज को देखती रहती हैं. बता दें कि सारा और जान्हवी आपस में काफी अच्छी दोस्त हैं.

इससे पहले भी कई बार इंटरव्यू के दौरान सारा, जान्हवी और अपनी दोस्ती को लेकर बात कर चुकी हैं. कुछ दिनों पहले दिए गए एक इंटरव्यू में सारा ने बताया था कि वो और जान्हवी एक दूसरे के साथ फनी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. सारा ने कहा, "जब हम दोनों साथ होते हैं तो काफी कम्फर्टेबल फील करते हैं."

जब सारा से पूछा गया कि अक्सर उनको और जान्हवी को लेकर तुलना की जाती है तो इस सवाल पर सारा ने कहा कि, "लोग मेरे और जाह्नवी को लेकर काफी तुलना करते हैं. लोग पूछते हैं कि दोनों में कौन ज्यादा अच्छा है. मुझे ऐसा लगता है कि बॉलीवुड में सभी के लिए जगह है."

सारा की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इस बात की चर्चा है कि वो डेविड धवन की हिट फिल्म 'कुली नंबर1' में नजर आ सकती हैं. हालांकि, अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है.

अधिक मनोरंजन की खबरें