सपना चौधरी के साथ हुई धोखाधड़ी, भाई ने दर्ज कराई शिकायत
सपना चौधरी आए दिन अपने डांस और अदाओं से खबरों में छाई रहती हैं.


नई दिल्ली : सपना चौधरी आए दिन अपने डांस और अदाओं से खबरों में छाई रहती हैं. सपना कभी अपने डांस वीडियोज से तो कभी मजेदार कॉमेडी टिकटॉक बनाकर लाइम लाइट में रहती हैं. लेकिन आज सामने आई खबर के मुताबिक सपना चौधरी धोखाधड़ी का शिकार हो गई हैं. सपना चौधरी के भाई विकास चौधरी ने एक कार्यक्रम के आयोजक के खिलाफ पूरी पेमेंट नहीं करने की शिकायत दर्ज कराई है. सपना चौधरी के भाई विकास चौधरी ने मीडिया को जानकारी दी कि आयोजकों ने सपना चौधरी से शो कराने के बाद आधी पेमेंट दी. बकौल विकास शो के बदले में उन्हें 8 लाख रुपये मिलने थे लेकिन आयोजकों ने सिर्फ 6 लाख रुपये ही अदा किए. 

लुधियाना में हुए इस शो की रकम को सपना पुलवामा में शहीद हुए सैनिक परिवारों को डोनेट करने वाली थीं. सपना के भाई विकास ने आयोजकों के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट कर दी है. पुलिस इस केस की जांच में जुट गई है.

पुलिस के मुताबिक उन्होनें केस दर्ज कर लिया है लेकिन आयाजकों के कुछ अता पता नहीं लग पा रहा है. सपना और उनके भाई को इस बारे में ज्यादा जानकारी भी नहीं है. पुलिस इस मामले की तह तक जा रही है और बताया जा रहा है कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आयोजकों की पहचान करने में जुट गई है.

अधिक मनोरंजन की खबरें