पुलवामा हमला: सलमान खान ने पाक सिंगर आतिफ असलम को फिल्म से निकाला
सलमान खान


पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिवार की मदद करने वाले अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी आने वाली फिल्म ‘नोटबुक’ से पाकिस्तान के सिंगर आतिफ असलम (Atif Aslam) को निकाल दिया है। सलमान फिल्म फिल्म ‘नोटबुक’ के प्रोड्यूसर हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म से आतिफ असलम का गाना हटाने की बात कही है। इससे पहले टी-सीरीज ने भी आतिफ का गाना यूट्यूब से अनलिस्ट कर दिया था। पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों को बॉलीवुड के गुस्से का शिकार होना पड़ा है। पाकिस्तान के कलाकारों को बैन किया जा रहा है।

शहीदों के लिए भावुक हुए थे सलमान खान
पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के लिए सलमान काफी भावुक हुए थे, सलमान खान ने हमले की निंदा करते हुए लिखा थ- 'देश प्रेम के लिए अपनी जान देने वाले सीआरपीएफ जवानों की शहादत पर मेरा दिल रो रहा है। जिन्होंने हमारे परिवारों की सुरक्षा के लिए अपनी जान का बलिदान दे दिया'।

शहीद जवानों के परिवारों की मदद के लिए आगे आए सलमान खान
सलमान खान ने भी अपने एनजीओ बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन की तरफ से शहीदों के परिवार वालों की मदद की है। सलमान की इस मदद के लिए गृह राज्यमंत्री किरेन रिजिजू ने उनकी तारीफ की है। किरेन ने ट्वीट कर लिखा, थैंक्यू सलमान खान...बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन के जरिए शहीदों की मदद करने के लिए। मैं खुद इस बात को देखूंगा कि भारत के वीर अकाउंट में आपके द्वारा दिए गए चेक्स पहुंचे।

अधिक मनोरंजन की खबरें