हमें आतंकवादीयो से लड़ने की जरूरत है, एक दूसरे से नहीं – उपेन पटेल
एक्टर उपेन पटेल ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में कुछ अच्छे पॉइंट उठाये हैं.


अभिनेता उपेन पटेल कहते हैं कि दोनों देशों को युद्ध के लिए मना करते देख अच्छा लग रहा हैं क्योंकि हमें एक-दूसरे से नहीं, बल्कि आतंकवादीयो से लड़ने की जरूरत है।

एक्टर उपेन पटेल ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में कुछ अच्छे पॉइंट उठाये हैं. एक्टर ने वीडियो शेयर किये हैं, जिसमे वह कह रहे की दोनों देशो (‘भारत-पाकिस्तान) को  एक-दूसरे से लड़ने की जरूरत नहीं है, बल्कि आतंकवादियों से लड़ने के लिए एक साथ आना चाहिए.

उपेन पटेल बोले, "दोनों पक्षों के ट्वीट देख कर ख़ुशी हो रही हैं, सभी बोल रहे हैं -  नो टू वॉर,  और यह अद्भुत है, क्योंकि यह युद्ध के बारे में नहीं है, यह आतंकवादियों के खिलाफ लड़ाई के बारे में है, जो निर्दोष लोगों को मार रहे हैं।"

पुलवामा आतंकी हमले के मद्देनजर, भारतीय वायु सेना और पाकिस्तानी वायु सेना के बीच हवाई जंग छिड गई हैं, और एक भारतीय वायु सेना के पायलट को दुश्मन की सीमा रेखा के पीछे पकड़ लिया गया हैं. पाकिस्तान सेना ने एक वीडियो जारी किया जिसमें एक व्यक्ति को दिखाया गया है, जिसने खुद को विंग कमांडर-रैंक आईएऍफ़ अधिकारी बताया हैं.

पायलट के बारे में बात करते हुए, उपेन ने कहा, “मैंने भारतीय पायलट का वीडियो देखा,  जो पाकिस्तान के कब्जे में हैं, क्या बहादुर आदमी है हमारा पायलट। वह वही कर रहा है जो उसे आदेश दिया गया था, अपने देश का प्रतिनिधित्व कर रहा था. मुझे खुशी है कि पाकिस्तानी अधिकारियों ने उनके साथ अच्छा व्यवहार किया है”

"यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि यह दो देशों के बारे में नहीं है, और न ही यह धर्म के बारे में है, यह राष्ट्रों के रूप में एक साथ आने और आतंकवादियों से लड़ने, आतंक से लड़ने और उन लोगो के खिलाफ लड़ाई हैं जो लोगो को आतंकित करते हैं”
भारत सरकार ने इस्लामाबाद में पायलट की तस्वीरें और वीडियो डालने पर कड़ी आपत्ति जताई है, जो बुधवार सुबह पाकिस्तानी जेट विमानों का पीछा करते हुए लापता हो गया था।

उपेन ने पिछले दो सालो में शंकर, ए आर मुरुगादॉस और आर कन्नन जैसे दिग्गज निर्देशकों के साथ पांच बैक-टू-बैक हिट तमिल फिल्म दी हैं, और बहुत ही जल्द तेलुगु फिल्म उद्योग में अपना डेब्यू करने वाले हैं.

इस मेगा प्रोएज्क्ट की शूटिंग जैसलमेर में शुरू हो चुकी है, थिरु द्वारा निर्देशित एक्शन स्पाई थ्रिलर फिल्म को एक बहुत बड़े बजट के साथ बड़े पैमाने पर शूट किया जाएगा।

उपेन अपनी तेलुगु फिल्म में मुख्य विलेन की भूमिका निभाते नजर आएंगे, इस फिल्म में गोपीचंद हीरो होगे!

अधिक मनोरंजन की खबरें