टैग:bollywood#manoranjan#actressniharika3raayjada
एंटी टेर्ररीसम दिवस पर निहारिका रायज़ादा हुई सूर्यवंशी के एंटी टेररिस्ट स्क्वाड में शामिल
मशहूर संगीतकार ओ पी नैय्यर की पोती, अभिनेत्री निहारिका रायज़ादा कहती हैं कि, विश्व एंटी टेर्ररीसम दिवस पर फिल्म सूर्यवंशी के एंटी टेररिस्ट स्क्वाड में शामिल होना


मशहूर संगीतकार ओ पी  नैय्यर की पोती अभिनेत्री निहारिका रायज़ादा कहती हैं कि विश्व एंटी टेर्ररीसम दिवस पर फिल्म  सूर्यवंशी के  एंटी टेररिस्ट स्क्वाड में शामिल होना  इससे अधिक उचित और कुछ नहीं हो सकता।


टोटल धमाल में अपनी उपस्थिति से दर्शकों का दिल जीतने के बाद अब निहारिका रायज़ादा ने रोहित शेट्टी की सबसे बड़ी आगामी फिल्म सूर्यवंशी को साइन किया है। 

रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिकाओंं में है। यह सिंघम सिम्बा और सूर्यवंशी का एक अनूठा मिश्रण होगा जिसमें अजय देवगन और रणवीर सिंह भी कैमियो में नजर आयेगें। 

निहारिका ने फिल्म और अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए कहा,  टोटल धमाल का हिस्सा होने के बाद मैंने एक और फिल्म साइन की है, और मुझे लगता है कि शायद यह भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म होगी। मैंने   विश्व  एंटी टेर्ररीसम दिवस पर एंटी टेररिस्ट स्क्वाड के बारे में एक फिल्म साइन की है।

फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिकाओं में हैं। अक्षय एंटी टेररिस्ट स्क्वाड के हेड होंगे। मैं अपनी भूमिका के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहती, लेकिन मुझे उम्मीद है कि आप फिल्म में मेरी उपस्थिति का आनंद लेंगे।


फिल्म में रोहित शेट्टी के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, निहारिका ने कहा, वह इस समय के सबसे विश्वसनीय और हिट-मेकिंग मशीन है। लोग रोहित शेट्टी के साथ काम करने का सपना देखते हैं, और मुझे लगता है कि मैं भाग्यशाली हूं क्योंकि पहले मैंने टोटल धमाल की और अब एक और बड़ी  फिल्म का हिस्सा बन रही हूं।

निहारिका रायज़ादा मिस इंडिया यूके 2010 का ताज पहन चुकी है। और वो मिस इंडिया वर्ल्डवाइड 2010 की उपविजेता भी रह चुकी हैं। टोटल धमाल में एक छोटी सी भूमिका होने के बावजूद निहारिका ने बहुत ही साकारात्मक प्रतिक्रिया हासिल की है।

अधिक मनोरंजन की खबरें