टैग:lucknow#tvserial#shreemadbhagwat#
श्रीमद भागवत पुराण की स्टार कास्ट पहुंची लखनऊ
शाइनी के लिए राधा का किरदार है काफी चुनौतीपूर्ण


लखनऊ: राधा कृष्ण की प्रेमकहानी व गीता के उपदेशों पर कई धारावाहिक अलग अलग दौर में बनते रहे हैं। मगर पौराणिक कथाओं का आकर्षण कभी पुराना नहीं होता। यही वजह है कि अब स्टारप्लस के बाद कलर्स भी श्रीकृष्ण व राधा पर आधारित धारावाहिक श्रीमद भागवत पुराण लेकर आ रहा है। .

शाइनी रजनीश दुग्गल से खास बात चीत... 

धारावाहिक राधा कृष्ण की मुख्य भूमिका निभा रहे कलाकार रजनीश दुग्गल व शाईनी दोशी कल  शहर में थे। शो के प्रमोशन के लिए दोनों कलाकार लखनऊ पहुंचे । बातचीत के दौरान कलाकारों ने न सिर्फ अपने शो, बल्कि अन्य कई मुद्दों पर भी बात की।  राधा के सवाल  कृष्ण के जवाब: मॉडल व अभिनेता रजनीश बताते हैं कि धारावाहिक में राधा कृष्ण से सवाल करती नजर आएंगी और जवाब देते हुए कृष्ण सूत्रधार की भूमिका में होंगे। यह नया प्रयोग ही इसे अन्य धारावाहिकों से अलग बनाएगा। उन्होंने बताया कि शो के हर ऐपिसोड अलग कहानी होगी जो पुराणों और वेदों पर आधारित होगी। 


शिव का किरदार निभाना चाहता था: रजनीश कहते हैं कि भगवान शिव का किरदार निभाना चाहा था। मगर अब जब कृष्ण का किरदार उन्हें मिला है इसे पूरी शिद्दत से निभाने की कोशिश करेंगे। उनका कहना है कि जब कलाकार किसी ईश्वरीय किरदार में होता है तो जिम्मेदारी ज्यादा बढ़ जाती है। शूटिंग के दौरान उन्होंने मुकुट पहना है जिसकी वजह से उनके सिर की एक नस खिंच गई थी। अब तक धारावाहिक के कुल 52 एपिसोड शूट हो चुके हैं। इस शो के अलावा रजनीश दो फिल्में ‘खली बली' व मुश्किल भी कर रहे हैं। एक वेब सीरीज में भी नजर आएंगे। 

शाइनी के लिए राधा का किरदार है काफी चुनौतीपूर्ण 

राधा का किरदार निभा रही शाइनी दोशी ने कहा कि राधा का किरदार निभाना बेहद अनूठा व चुनौतीपूर्ण अनुभव रहा। खासतौर पर भाषा को लेकर काफी मेहनत करनी पड़ी। इस तरह के शो से दर्शकों की भावनाएं जुड़ी होती हैं ऐसे में शब्दों व उच्चारण में चूक नहीं कर सकते। इसके अलावा सेट पर चार किलो का लहंगा पहनकर घूमना व दौड़ना बहुत ही मुश्किल था। यह रोल और ही चैलेंजिंग इसलिए था क्योंकि शाईनी ने इससे पहले कोई ऐसा किरदार नहीं निभाया। शाइनी बताती हैं कि उनकी मां चाहती थीं कि वह फिल्मों व टीवी शो में काम करें। जल्द ही शाईनी एक गुजराती फिल्म में नजर आएंगी। 




अधिक मनोरंजन की खबरें