टैग:actress#koenamitra#CM#Mamta Semi
अभिनेत्री कोएना मित्रा ने ममता को बताया सेमी एक्सपायर्ड सीएम
मॉडल से अभिनेत्री बनीं कोएना मित्रा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को सेमी एक्सपायर्ड सीएम करार देते हुए उनकी आलोचना की है। उल्लेखनीय है कि गत शुक्रवार को ममता बनर्जी ने अपने पार्टी नेताओं को भाजपा द्वारा कब्जाये गये पार्टी कार्यालयों को फिर से कब्जे में लेने का आह्वान किया था


कोलकाता: मॉडल से अभिनेत्री बनीं कोएना मित्रा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को  सेमी एक्सपायर्ड सीएम करार देते हुए उनकी आलोचना की है। उल्लेखनीय है कि गत शुक्रवार को ममता बनर्जी ने अपने  पार्टी नेताओं को भाजपा द्वारा कब्जाये गये पार्टी कार्यालयों को फिर से कब्जे में लेने का आह्वान किया था  इस आह्वान से एक दिन पहले उन्होंने खुद उत्तर 24 परगना जिले के नैहाटी क्षेत्र में एक भाजपा कार्यालय का ताला तोड़ कर उसके दरवाजे पर अपनी पार्टी का नाम अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस लिख दिया था। उनका यह वीडियो सोशल साइट पर सोमवार को जोर-शोर से साझा किया जा रहा है और यूज़र्स ममता का लाठी तंत्र हैश टैग के साथ ममता को ट्रोल कर रहे हैं। इसी पर प्रतिक्रिया देते हुए कोएना मित्र ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बर्ताव पर सवाल खड़ा किया है। 

उन्होंने उपर्युक्त वीडियो को रीट्वीट लिखा "सेमी एक्सपायर्ड सीएम एक ऐसी  शर्मिंदगी है जिनका कोई गरिमा, कोई स्वाभिमान नहीं है। बीजेपी कार्यालय को कब्जाने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा क्योंकि वे पश्चिम बंगाल को अपने कब्जे में लेंगे। कोएना मित्रा के कुछ समर्थकों ने सत्ता शक्ति का दुरुपयोग करने के लिए  ममता बनर्जी की निंदा की। उन्होंने कहा कि वह अपना आपा खो रही है क्योंकि वह जानती है कि भाजपा राज्य का अधिग्रहण कर रही है।

शांतनु नाम के एक शख्स में लिखा, "इसलिए हर राजनेता की न्यूनतम शिक्षा योग्यता होनी चाहिए . मुझे इस साइको के लिए काम करने वाले आईएएस और आईपीएस अधिकारियों के लिए खेद है..वह गलतफहमी में हैं कि वह बंगाल की रानी है और वह इसकी मालिक हैं . इसे बचाने के लिए बंगाल में तुरंत राष्ट्रपति शासन की आवश्यकता है। अभिषेक नाम के एक अन्य यूजर ने लिखा, ममता पश्चिम बंगाल के लोगों के लिए खतरनाक है। उसे अपने घर तक ही सीमित रहना चाहिए। पार्थ प्रिया नाम के एक यूजर ने लिखा कि वह मुख्यमंत्री हैं या  डाकू जो  ताला तोड़ रही है।

अधिक मनोरंजन की खबरें