टैग:Sacred Games -2#,netflix#,bollywood
स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगा सेक्रेड गेम्स-2, रेट्रो लुक में नजर आएंगे सभी स्टार्स
नेटफ्लिक्स इंडिया पर 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पर सेक्रेड गेम्स-2 रिलीज होने वाला है


नेटफ्लिक्स इंडिया पर 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पर सेक्रेड गेम्स-2 रिलीज होने वाला है। इसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिला। कल्कि, रणवीर शौरी और पंकज त्रिपाठी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं। इसमें पंकज त्रिपाठ नए लुक में दिखेंगे। वह गुरु जी के किरदार निभाएंगे। 

पंकज त्रिपाठी ने सेक्रेड गेम्स-2 की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है- खेल तो खेल है, इसे गंभीरता से नहीं लेना। इस फोटो में सभी स्टार 70 के लुक में नजर आ रहे हैं। फोटो में सैफ अली खान, कल्कि केंकला, रणवीर शौरी, पंकज त्रिपाठी, सुरवीन चावला, ल्यूक केनी और जतिन सरना दिख रहे हैं। फोटो सोशल मीटिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस बार शो में ड्रामा, एक्शन पिछली बार से ज्यादा होगा। फोटो में सैफ चेक शूट में नजर आ रहे हैं। सेक्रेड गेम्स में सैफ अली सरताज सिंह का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं। वहीं नवाज सिद्धिकी गणेश गायतोंडे काे किरदार में दिखेंगे। 

नेटफ्लिक्स ने रेट्रो लुक के अलावा कुछ और फोटो भी शेयर किए हैं, जिसमें हर स्टार अलग-अलग पोज दे रहा है। रणवीर और कल्कि सेक्रेड गेम्स में नजर नहीं आए थे। सेक्रेड गेम्स-2 को अनुराग कश्यप और नीरज घेराव ने डायरेक्ट किया है। नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर रिलीज करते हुए लिखा था- बोले तो गेम ओवर।

अधिक मनोरंजन की खबरें