अक्षय ने जन्मदिन पर अपनी पहली ऐतिहासिक फिल्म पृथ्वीराज का किया ऐलान
यशराज फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म पृथ्वीराज का टीचर शेयर किया


मुंबई: अक्षय कुमार ने अपने 52वें जन्मदिन के अवसर पर अपनी पहली ऐतिहासिक फिल्म की घोषणा की है। फिल्म का नाम 'पृथ्वीराज' है। इस फिल्म को यशराज प्रोडक्शन हाउस द्वारा बनाया जाएगा। फिल्म अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी। अक्षय कुमार ने ट्विटर पर फिल्म 'पृथ्वीराज' का एक मोशन पोस्टर शेयर किया है। अक्षय ट्वीट किया- 'मैं अपने जन्मदिन पर अपनी पहली ऐतिहासिक फिल्म के बारे में शेयर करने के लिए उत्साहित हूं! मुझे खुशी है कि एक ऐसे नायक की भूमिका निभाने का अवसर मिला जिसे मैं उनकी वीरता और मूल्यों के लिए देखता हूं। सम्राट पृथ्वीराज चौहान मेरी सबसे बड़ी फिल्मों में से एक हैं। फिल्‍म का डायरेक्‍शन डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी करेंगे। इस फिल्म को यशराज प्रोडक्शन हाउस द्वारा बनाया जाएगा। यह फिल्‍म अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी।'


फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म 'पृथ्वीराज' का टीजर शेयर किया। तरण आदर्श ने ट्वीट किया-' बड़ी खबर: यशराज फिल्म्स के अक्षय कुमार फिर से काम करेंगे। अक्षय कुमार निडर राजा पृथ्वीराज चौहान के रूप में नजर आएंगे। डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित फिल्म का नाम 'पृथ्वीराज' है। फिल्म दीवाली पर अगले साल रिलीज होगी।' 

यशराज फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म पृथ्वीराज का टीचर शेयर किया। यशराज फिल्म्स ने ट्वीट किया- इस फिल्म में अक्षय कुमार निडर राजा पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभाएंगे। फिल्म 'पृथ्वीराज' सिनेमाघरों में वर्ष 2020 में दीवाली पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी करेंगे।

फिल्म 'पृथ्वीराज' की शूटिंग नवंबर में शुरू होगी। चाणक्य के जीवन पर सबसे बड़ा टेलीविजन बनाने वाले शो डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी फिल्म 'पृथ्वीराज' को निर्देशित करेंगे। फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी। दिवाली पर फिल्में रिलीज करने की परंपरा यशराज फिल्म्स में काफी पुरानी है। डॉ चंद्रप्रकाश की पिछली फिल्म सनी देओल के साथ 'मोहल्ला अस्सी' थी। 

अक्षय कुमार की पिछली फिल्म 'मिशन मंगल' 15 अगस्त को रिलीज हुई। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। 66वें नेशनल अवॉर्ड में अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' को बेस्ट फिल्म ऑन सोशल इश्यू का अवॉर्ड दिया गया है। अक्षय जल्द ही फिल्म ‘गुड न्यूज’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवाणी भी हैं। इसके साथ ही उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ अगले साल रिलीज होने वाली है।

अधिक मनोरंजन की खबरें