भारी पड़ जाएगा वीकेंड का वार, रश्मि और देवोलीना हुई बिग बॉस 13 से बाहर!
फाइल फोटो


क्या आप जानना चाहते हैं बिग बॉस 13 में आगे क्या दिलचस्प होने वाला है लेकिन उससे पहले आपको एक चौंका देने वाली खबर तो बता दी जाए। वीकेंड का वार इस बार बिग बॉस के कुछ सदस्यों पर भारी पड़ गया क्योंकि शेफाली बग्गा के साथ ही देवोलीना भट्टाचार्य और रश्मि देसाई को घर से बाहर कर दिया गया। 

भारी पड़ा वीकेंड का वार

फिलहाल अभी तक इन तीनों को ही सबसे मजबूत खिलाड़ी माना जा रहा था। देवोलीना भट्टाचार्य और रश्मि देसाई के बारे में दर्शकों ने सोचा भी नहीं था कि ये इतनी जल्दी घर से बेघर होंगी। आपको बता दें कि खान ने भी पहले घर से बेघर होने वालों में आसिम, शेफाली और आरती का नाम लिया। पर अगले ही पल उन्होंने खुलासा किया कि ये तीनों तो सेफ हैं। असल में कम वोटिंग की वजह से रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्य और शेफाली बग्गा घर से बाहर हो रहे हैं। 


आगे-आगे देखो होता है क्या..?

पर बॉलीवुड के खुफिया खुराफाती गलियारे से कहा जा रहा है कि हो सकता है कि रश्मि देसाई और देवोलीना को सीक्रेट रूम में भेजा जा रहा हो और ये दावा किया है ट्विटर अकाउंट द खबरी ने, अब ये तो वक्त बताएगा की ये खबर कितनी सही है। फिलहाल वीकेंड के वार में ये एलीमिनेशन झटका देने वाला है।

तो क्या रश्मि और देवोलीना को मिलेगा सीक्रेट रूम? 

कहा जा रहा है कि सिर्फ शेफाली बग्गा घर से बाहर होंगी पर अगर रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्य घर से बेघर होती हैं, तो इसका कारण रश्मि देसाई का सारा खेल सिद्धार्थ शुक्ला से दुश्मनी पर टिका होना हो सकता है। वहीं देवोलीना घर में हमेशा अच्छी बनी रहने का खेल रही हैं।


घर में होने वाली नई एंट्री

घर में 6 वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए नए सदस्यों की एंट्री हो गई है। शेफाली जरीवाला, तहसीन पूनावाला, खेसारी लाल यादव, हिन्दुस्तानी भाऊ, हिमांशी खुराना और अरहान खान हैं। अब ये खेल और भी ज्यादा मजेदार होने वाला है। 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)

अधिक मनोरंजन की खबरें

इंदीवर अशोक भाटिया, भास्कर चंद्र और श्रीधर चारी के साथ अच्छी मराठी फिल्मे प्रोड्यूस करेंगे ..

नोबेल थॉट्स (फिल्म प्रोडक्शन कंपनी) के इंदीवर अशोक भाटिया, श्री ओमकार आर्ट्स (फिल्म प्रोडक्शन कंपनी)और साईश्री ......