पलट गया बिग बॉस 13 का गेम, 7 सदस्य हुए NOMINATE
कांसेप्ट फोटो


बिग बॉस 13 फर्स्ट फिनाले के बाद एक जबरदस्त शुरूआत हुई है लेकिन इस बार गेम पूरा पलटा हुआ नजर आ रहा है। बता दें, दर्शकों को झटका तब लगा जब एक बार में ही पूरे सात घरवाले नॉमिनेट हो गये। घर में कुछ नये घरवालों की भी एंट्री हुई है जिसके बाद से धमा चौकड़ी मची हुई है।

नॉमिनेशन से लगा झटका

नॉमिनेशन के दौरान बिग बॉस ने कहा कि घर के नए सदस्यों को किन्ही दो पुराने सदस्यों पर कूड़ा डालकर उन्हें नॉमिनेट करना होगा, वहीं पुराने सदस्यों को भी घर में आए नए सदस्यों में से किन्हीं दो को नॉमिनेट करना होगा। 


कुछ ऐसा रहा बिग बॉस का खेल

बता दें कि 7 सदस्य घर से नॉमिनेट हुए उनमें शेफाली जरीवाला, माहिरा, आसिम, शहनाज, तहसीम, सिद्धार्थ, पारस और अरहान का नाम शामिल है।
जिसमें पारस छाबड़ा ने शेफाली जरीवाला और हिमांशी खुराना को नॉमिनेट किया। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने अरहान खान और खेसारीलाल यादव को नॉमिनेट किया। माहिरा शर्मा ने तहसीन पूनावाला और शेफाली जरीवाला को नॉमिनेट किया। वहीं आसिम ने तहसीन और अरहान को नॉमिनेट किया।


शहनाज गिल ने अपनी बारी में हिन्दुस्तानी भाऊ और शेफाली जरीवाला को नॉमिनेट किया। हिमांशी ने शहनाज और पारस को नॉमिनेट किया। अरहान खान ने आसिम और सिद्धार्थ  को नॉमिनेट किया। हिन्दुस्तानी भाऊ ने शहनाज और माहिर को नॉमिनेट किया। खेसारीलाल ने आसिम और सिद्धार्थ जबकि तहसीन पूनावाला ने माहिरा और आसिम को नॉमिनेट किया।


घर में 6 वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए नए सदस्यों की एंट्री हो गई है। शेफाली जरीवाला, तहसीन पूनावाला, खेसारी लाल यादव, हिन्दुस्तानी भाऊ, हिमांशी खुराना और अरहान खान हैं। अब ये खेल और भी ज्यादा मजेदार होने वाला है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)

अधिक मनोरंजन की खबरें

इंदीवर अशोक भाटिया, भास्कर चंद्र और श्रीधर चारी के साथ अच्छी मराठी फिल्मे प्रोड्यूस करेंगे ..

नोबेल थॉट्स (फिल्म प्रोडक्शन कंपनी) के इंदीवर अशोक भाटिया, श्री ओमकार आर्ट्स (फिल्म प्रोडक्शन कंपनी)और साईश्री ......