VIDEO: फैन के साथ रानू मंडल ने की बदतमीजी, बोलीं-आपने मुझे छुआ कैसे? मैं अब एक सेलिब्रिटी हूं
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो


रातों रात स्टार बनी रानू मंडल एक बार फिर सुर्खियों में हैं। बता दें कि अब रानू मशहूर हस्ती बन चुकी हैं वो जहां भी जाती हैं लोग उन्हें घेर कर खड़े हो जाते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी दिन-दिन बढ़ती जा रही है लेकिन रानू ने इन दिनों एक ऐसी हरकत कर दी जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। सीधी और शांत दिखने वाली रानू ने अपने प्रशंसक को एक सेल्फी खिंचवाने के लिए कहा तो वह भड़क उठीं। इसका एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है।


रानू ने फैन के साथ की बदतमीजी

इस वीडियो में आप देखेंगे कि रानू मंडल चारों ओर लोगों से घिरी हुई हैं। रानू कहीं और देख रही होती हैं और एक महिला प्रशंसक आती हैं। यह महिला रानू का हाथ पकड़ती हैं और सेल्फी खिंचवाने को कहती हैं। महिला के हाथ पकड़ते ही रानू मंडल भड़क जाती हैं और महिला को डांटने लगती हैं। वीडियो में रानू मंडल महिला प्रशंसक से कह रही हैं कि 'आपने मुझे छुआ कैसे? मैं अब एक सेलिब्रिटी हूं।' 



सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में रानू काफी गुस्से में नजर आ रही हैं जो कि वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है। रानू महिला प्रशंसक को कह रही हैं कि 'इस तरह से छूने का मतलब क्या है?' रानू मंडल अपनी इस हरकत के बाद सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)

अधिक मनोरंजन की खबरें

इंदीवर अशोक भाटिया, भास्कर चंद्र और श्रीधर चारी के साथ अच्छी मराठी फिल्मे प्रोड्यूस करेंगे ..

नोबेल थॉट्स (फिल्म प्रोडक्शन कंपनी) के इंदीवर अशोक भाटिया, श्री ओमकार आर्ट्स (फिल्म प्रोडक्शन कंपनी)और साईश्री ......