जंग का मैदान बना बिग बॉस का घर, ऐसे बदल गई शहनाज गिल
ऐसे बदला शहनाज का रवैया


बुधवार को बग बॉस 13 का घर जंग का मैदान बना रहा, अपनी मासूम हरकतों से सबको परेशान और एंटरटेन करने वाली शहनाज गिल का रवैया अचानक ही बदला नजर आया। 38वें दिन यानी आज पता चलेगा। लेकिन बुधवार को कंटेस्टेंट्स ने इतनी हद पार कर दी कि 'बिग बॉस' ने खुद दो लोगों को नॉमिनेट कर दिया।


ऐसे बदला शहनाज का रवैया

बताया जा रहा है कि‘बिग बॉस’ने जब सभी घरवालों को लिविंग एरिया में बुलाया तो शहनाज गिल ने आने से मना कर दिया। गुस्से में भरे बैठे सभी घरवाले 'बिग बॉस' के आदेश के बाद लिविंग एरिया में इक्ट्ठे हुए लेकिन शहनाज़ ने आने से मना कर दिया। पारस और माहिरा ने शहनाज़ को बहुत समझाया कि वो 'बिग बॉस' के आदेश का उल्लंघन न करें, लेकिन सना ने ये कहते हुए मना कर दिया कि वो टास्क के बाद बहुत डिस्टर्ब फील कर रही हैं इसलिए वो लिविंग एरिया में नहीं आएंगी।


बिग बॉस ने किया नॉमिनेट

सभी कंटेस्टेंट ने उन्हें बहुत समझाया लेकिन फिर भी वो नहीं मानी। इसी के बाद आरती ने उन्हें बर्तन धोने की सज़ा दी और चलीं गईं। सबके समझाने के बाद 'बिग बॉस' ने खुद शहनाज़ को लिविंग एरिया में आने को कहा लेकिन वो तब भी जिद पर अड़ी रही और वहां नहीं। आपको बता दें, सिद्धार्थ की उन्हें भी बिग बॉस ने नॉमिनेट कर दिया है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)

अधिक मनोरंजन की खबरें