ऋषभ चौहान की फिल्म के गाने को सोनू निगम ने दी अपनी आवाज
ऋषभ चौहान


ऋषभ चौहान की फिल्म मरने भी दो यारों से ए दिल जरा गाना रिलीज, सोनू  निगम  ने दी आवाज, देखें वीडियो 



बॉलीवुड में अपने डेब्यू के लिए तैयार ऋषभ चौहान इन दिनों अपनी फिल्म 'मरने भी दो यारों' के प्रमोशन में बेहद व्यस्त हैं। ऋषभ की फिल्म मरने भी दो यारों का निर्देशन कश्मीरा शाह ने किया है। वहीं इस फिल्म के निर्माता कृष्णा अभिषेक हैं। 



ऐसे में फिल्म की रिलीज से पहले फिल्म का तीसरा गाना 'ए दिल जरा' रिलीज हुआ है। आपको बता दें, इससे पहले लॉन्ग ड्राइव और शिवाय रिलीज किए जा चुके हैं जिन्हें दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।  फिल्म 'मरने भी दो यारों' के इस गाने को सोनू निगम ने अपनी दी है, वहीं इसे ग्रीस में फिल्माया गया है। ऋषभ अपनी पहली फिल्म में सोनू निगम की आवाज पाकर बेहद खुश हैं।  


उन्होंने कहा, “मेरे जैसे किसी भी नए कलाकार को सोनू निगम जैसे प्रतिभाशाली गायक के साथ काम करने में कई साल का वक़्त लगता है। यही वजह है कि मैं खुद को बहुत खुशनसीब मानता हूं, कि मुझे अपनी पहली फिल्म में ऐ दिल जरा में उनकी भावपूर्ण आवाज का चेहरा मिला। मुझे पूरी एल्बम बहुत पसंद है लेकिन यह गाना मेरा निजी पसंदीदा है। मुझे यकीन है कि संगीत प्रेमियों को यह गाना पसंद आएगा।” 

इस फिल्म में ऋषभ चौहान, कश्मीरा शाह, कृष्णा अभिषेक के अलावा किश्वर मर्चेंट, राजेश पूरी, किरण कुमार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। आपको बताते चलें इस फिल्म के गानों को लिखा है रवि चोपड़ा, असद अजेमेरी, पियूष आदित्य और नितिन रायकर ने वहीं  इन्हें आवाज दी है मीका सिंह, सुनिधि चौहान, सुखविंदर सिंह, सोनू निगम और अख्तर भाइयों ने.इस फिल्म के गानो की कोरियोग्राफी को लॉलीपॉप ने किया है. वहीँ इस फ़िल्म के सिनेमेटोग्राफर नीलाभ कौल हैं. 'मरने भी दो यारों'  के निर्माता कृष्णा हैं. ये फिल्म 15 नवंबर 2019 को रिलीज होगी।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)

अधिक मनोरंजन की खबरें

इंदीवर अशोक भाटिया, भास्कर चंद्र और श्रीधर चारी के साथ अच्छी मराठी फिल्मे प्रोड्यूस करेंगे ..

नोबेल थॉट्स (फिल्म प्रोडक्शन कंपनी) के इंदीवर अशोक भाटिया, श्री ओमकार आर्ट्स (फिल्म प्रोडक्शन कंपनी)और साईश्री ......