प्लेन में बॉलीवुड अभिनेत्री से छेड़छाड़, कोर्ट ने सुनाई 3 साल की सजा
बॉलीवुड अभिनेत्री से 2017 में प्लेन के अंदर हुए छेड़छाड़ मामले में आरोपी विकास सचदेवा को कोर्ट ने सजा सुनाई है.


बॉलीवुड अभिनेत्री से 2017 में प्लेन के अंदर हुए छेड़छाड़ मामले में आरोपी विकास सचदेवा को कोर्ट ने सजा सुनाई है. बता दें कि पोस्को एक्ट के सेक्शन 8 और आईपीसी की 354 (छेड़छाड़) के तहत आरोपी को 3 साल की सजा सुनाई गई है. इसके अलावा कोर्ट ने आरोपी विकास सचदेवा से 25 हजार 500 रुपये का जुर्माना देने का भी आदेश दिया है.

आरोपी के वकील ने कोर्ट में अपील करते हुए कहा कि विकास सचदेवा की कमाई से उनका घर चलता है. पहली बार वे दोषी करार दिए गए हैं. उनके ऊपर कोई दूसरा क्रिमिनल केस नहीं है. 


क्या है पूरा मामला?
मामला 2017 का है. जब बॉलीवुड अभिनेत्री दिल्ली से मुंबई जा रहीं थीं, तब विकास सचदेवा ने फ्लाइट के अंदर उनके साथ छेड़खानी की थी. इस घटना ने एक्ट्रेस को शॉक्ड कर दिया था. एक्ट्रेस का आरोप था कि एयरलाइंस की फ्लाइट में उनके ठीक पीछे बैठे शख्स (विकास सचदेवा) ने उनके साथ गलत हरकत की थी.


गौरतलब है कि फ्लाइट क्रू मेंबर्स से शि‍कायत के बाद भी एक्ट्रेस की मदद नहीं की गई थी. फिर मुंबई पहुंचने के बाद एक्ट्रेस ने लाइव वीडियो कर घटना की जानकारी दी. उन्होंने महिलाओं की सुरक्षा पर भी सवाल उठाए थे. आरोपी के खिलाफ कड़ा कदम उठाते हुए एक्ट्रेस ने पुलिस में FIR दर्ज कराई थी.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)


अधिक मनोरंजन की खबरें