सरकार शाम को खोले शराब की दुकान, लॉकडाउन में दूर होगा स्ट्रेस : ऋषि कपूर
ऋषि कपूर


कोरोना वायरस ने देश और दुनिया में कहर बरपा रखा है. दुनिया भर में इस वायरस से हजारों लोगों  चुकी है, अकेले इटली में कोरोना वायरस 9000 से अधिक लोगों मौत हो गई. भारत में भी कोरोना पीड़ितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. 21 दिन के लॉकडाउन ने लोगों को घर पर रहने को मजबूर कर दिया है. इस लॉकडाउन में डिप्रेशन से बचने के लिए एक्टर ऋषि कपूर ने एक अनोखा आइडिया दिया है.


शाम के समय खोले सभी शराब की दुकाने- ऋषि
बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने कहा है कि इस समय राज्य सरकारों को शराब की सभी दुकाने खोल देनी चाहिए. वो ट्वीट करते हैं- सरकार को शाम के समय सभी शराब की दुकाने खोल देनी चाहिए. मुझे गलत मत समझिए, लेकिन इंसान घर पर बैठकर डिप्रेशन में जीने को मजबूर है. डॉक्टर- पुलिसवालों को भी तनाव से मुक्ति चाहिए. वैसे भी ब्लैक में तो बेची ही जा रही है.


यूजर्स ने ऋषि कपूर को घेरा
ऋषि कपूर ने सरकार से अपील की है कि वो इस समय शराब को लीगलाइज कर दें. उनके मुताबिक राज्य सरकार को वैसे भी अभी एक्साइज से मिल रहे पैसों की बहुत जरूरत है. अब ऋषि कपूर की ये अपील सरकार पर कोई असर डालती है ये तो समय बताएगा लेकिन एक यूजर लिखते हैं- परेशान मन के साथ शराब पीना और ज्यादा खतरनाक हो जाएगा. वहींं कुछ लोगों का मानना है कि ऐसा करने से पैनिक फैल जाएगा और दुकानों के बाहर लोगों की भारी भीड़ देखने को मिलेगी.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें

स्मृति ईरानी ने सोनू सूद की तारीफ में लिखा- जरूरतमंदों की मदद करने के लिए आपका बहुत - बहुत शुक्रिया..

इन दिनों एक्टर सोनू सूद सुर्ख़ियों में हैं, उन्होंने लाखों हज़ारों मजदूरों को सकुशल उनके घर तक ......