आखिर क्यों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है #BoycottNetflix
concept photo


तेलुगू फिल्म कृष्णा एंड हिज लीला इन दिनों जबरदस्त सुर्खियां बटोर रही हैं। वहीं लोगों ने इसका जमकर विरोध भी किया है। बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर बॉयकाट नेटफ्लिक्स भी ट्रेंड करने लगा है। इस फिल्म में कृष्णा एंड हिज लीला में एक कृष्णा नाम के लड़के के ढेरों अफेयर्स की कहानी दिखाई गई है, जिससे देशभर के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है. लोग फिल्म के किरदार कृष्णा की तुलना भगवान श्री कृष्ण से कर रहे हैं. खास बात ये भी है कि फिल्म में कृष्णा की एक्स गर्लफ्रेंड का नाम राधा है. इस बात को देखते हुए लोगों का गुस्सा भड़क गया है.

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर बॉयकाट नेटफ्लिक्स

ट्विटर पर तेजी से #BoycottNetflix ट्रेंड कर रहा है. इस हैशटैग के साथ लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. लोगों ने किसी भी धर्म के भगवान का विरोध ना करने की अपील करते हुए नेटफ्लिक्स की आलोचना की है. उनका कहना ये भी है कि नेटफ्लिक्स सेक्सुअल कंटेंट दिखाकर हमारी संस्कृति और धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रहा है


तेलुगू फिल्म कृष्णा एंड हिज लीला के बारे में बात करें तो इसमें कृष्णा नाम के एक लड़के की कहानी दिखाई गई है. कृष्णा किसी लड़की के साथ रिश्ते में होते हुए भी अपनी एक्स राधा और सत्य उर्फ सत्यभामा राव से प्यार करता है. लोग उसे धोखेबाज बताते हैं लेकिन वो कहता है कि वो ऐसा नहीं है. फिल्म कृष्णा की एक्स की कहानी और उसके अफेयर्स के बारे में है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)


अधिक मनोरंजन की खबरें