सलमान खान से टक्कर लेने की तैयारी में जॉन अब्राहम, इस फिल्म को करेंगे रिलीजड
जल्द रिलीज होगी फिल्म


2018 में सत्यमेव जयते को देखने के बाद मेकर्स ने इसका दूसरा पार्ट बनाने की भी ठान ली थी, लेकिन इस कोरोना काल में लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग को रोकना पड़ गया था। वैसे तो इस फिल्म को इसी साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होना चाहिये था लेकिन ऐसा ना हो सका। हाल ही में फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया है, जिसमें फिल्म की नई रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

जल्द रिलीज होगी फिल्म

अब फिल्म मेकर्स 'सत्यमेव जयते 2' के निर्माता फिल्म को रोल आउट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 'सत्यमेव जयते 2' के निर्देशक मिलाप जावेरी लॉकडाउन में फिल्म की स्क्रिप्ट को चमकाने में लगे थे। इसी बीच निर्माताओं ने घोषणा करते हुए बताया है कि फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू होने जा रही है। 

यह फिल्म ईद 2021 पर रिलीज होने की उम्मीद है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ लीड रोल में दिव्या खोसला कुमार नजर आएंगी। इसके अलावा बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खानकी आने वाली फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' भी ईद 2021 पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 


बॉक्स ऑफिस इस दोनों फिल्मों की कड़ी टक्कर देखने के लिए दर्शक भी बेताब हैं।'सत्यमेव जयते 2' के निर्देशक मिलाप जावेरी ने मुंबई से लखनऊ की शूटिंग की जगह और कहानी को बदलने के बारे में बात करते हुए कहा, 'हमने फिल्म की स्क्रिप्ट की में थोड़ा बदलाव किया है और लखनऊ में अधिक व्यापक और कैनवास को बड़ा बनाने का मौका दिया। 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें