NCB ने कॉमेडियन भारती सिंह को किया गिरफ्तार, ड्रग्स लेने की बात कबूली
कॉमेडियन भारती सिंह


मुंबई : मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले NCB ने आज अचानक भारती के घर पर छापेमारी की. इसछापेमारी के दौरान NCB को उनके घर से गांजा बरामद हुआ. जिसके बाद भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को पूछताछ के लिए NCB दफ्तर ले गई. जिसके बाद पूछताछ में भारती सिंह ने ड्रग्स लेने की बात स्वीकार कर ली. 
 
बता दें कि शनिवार को एनसीबी ने भारती सिंह के अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा स्थित घरों में छापेमारी के बाद भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को हिरासत में लिया था. लेकिन अब विभाग ने भारती की गिरफ्तारी की पुष्टि कर दी है. हालांकि अभी तक हर्ष की गिरफ्तारी के बारे में विभागने कोई बयान जारी नहीं किया है.

दोनों पर ड्रग्स लेने का है आरोप
भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया पर ड्रग्स लेने का आरोप है. एनसीबी दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. बता दें कि ड्रग्स पेडलर्स से खुफिया सूचना मिलने के बाद एनसीबी ने भारती और हर्ष के घर पर छापा मारा था, जहां से एजेंसी को तलाशी के दौरान गांजा मिला था. 

एक और ड्रग माफिया हिरासत में
एनसीबी ने एक और ड्रग्स पेडलर को हिरासत में लिया है, हालांकि अभी इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है. NCB सूत्रों के मुताबिक इस ड्रग पैडलर के मामले को भारती सिंह के मामले के साथ ही जोड़कर देखा जा रहा है. 


अधिक मनोरंजन की खबरें