कैमरे के सामने इन हसीनाओं खोले पैंट के बटन, फैंस भी हो गए थे गदगद
इन हसीनाओं ने पैंट का हुक खोलकर कराया फोटोशूट


बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हसीनाएं हैं. लेकिन इसमें कई ऐसी हसीनाएं हैं जो कैमरे के सामने बोल्ड होने से बिल्कुल परहेज नहीं करती हैं. बॉलीवुड में जींस का बटन खोलकर फोटोशूट करवाने का एक नया चलन चल गया है. जिसमे जिसमें दिशा पाटनी, उर्फी जावेद और निया शर्मा जैसी कई हसीनाएं हैं जो ऐसे फोटोशूट करवाने का हिस्सा रही हैं. आइए देखते हैं इन हसीनाओं के बारे में...




अभिनेत्री दिशा पाटनी जींस को बटन खोलकर फोटोशूट करवा चुकी हैं. इन फोटोज को देखकर उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे थे.



बिग बॉस OTT का हिस्सा रही उर्फी जावेद आये दिन अपने फैंस के लिए नई और स्टायलिश ड्रेस में तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. जीन्स का बटन खोलकर उर्फी ने भी फोटोशूट करवाया है.



टीवी कलाकार निया शर्मा भी इस ट्रेंड का हिस्सा रही हैं. निया शर्मा टीवी जगत की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं. अभी हाल ही में निया ने जींस का बटन खोलकर फोटोशूट करवाया है.



एली अवराम अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर हैं. इंटरनेट पर आपको उनकी बोल्ड तस्वीरें देखने को मिल जाएंगी. एली ने भी जींस का बटन खोलकर फोटोशूट करवा चुकी हैं.



खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा रही निक्की तंबोली भी अपनी बोल्ड तस्वीरों के लिए चर्चा में रहती हैं. निक्की बोल्ड फोटोशूट करवाने की शौकीन भी हैं. निक्की भी जींस का बटन खोलकर तस्वीर खिंचवा चुकी हैं.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें