एक साथ नजर आए ऋतिक रोशन और सबा आजाद, जल्द  करेंगे  शादी
अभिनेता ऋतिक रोशन और सबा आजाद


इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में चल रहे फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन एक बार फिर से अपनी कथित गर्लफ्रेंड सबा आजाद के हाथों में हाथ डाले एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे। सोशल मीडिया पर इस दौरान की कई तस्वीरें एवं वीडियो वायरल हो रही है। दोनों अब अक्सर पब्लिकली भी खुलकर सामने आने लगे हैं और कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालांकि अभी तक इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। अभिनेता ऋतिक रोशन, गर्लफ्रेंड सबा आजाद, एयरपोर्ट, इलेक्ट्रॉनिक म्यूजिक बैंड

ऋतिक रोशन और सबा आजाद इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। ऋतिक-सबा को कई बार साथ में स्पॉट भी किया जा चुका है। दोनों अक्सर सोशल मीडिया के जरिये एक-दूसरे की तारीफ़ें करते नजर आते हैं।

सबा आजाद एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ इलेक्ट्रॉनिक म्यूजिक बैंड का हिस्सा भी हैं, जिसे इमाद शाह चलाते हैं। सबा जल्द ही फिल्म मिनिमम में नजर आएंगी। वहीं ऋतिक रोशन की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म विक्रम वेधा और फाइटर में अभिनय करते नजर आएंगे।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें

एक साथ नजर आए ऋतिक रोशन और सबा आजाद, जल्द  करेंगे  शादी

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ......