गदर 2 का जल्द टीजर होगा रिलीज
सनी देओल


गदर साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म की री-रिलीज के प्रमोशन के लिए खुद सनी देओल ने पूरा दम लगाया और अपने बेहतरीन डायलॉग्स से एक बार फिर से फैंस का दिल जीत लिया। जब 'गदर-एक प्रेम कथा' का ट्रेलर 4के में रिमास्टर करके रिलीज किया गया था, तो ऑडियंस खुशी से झूम उठी थी।

अब सकीना और तारा एक बार फिर से दर्शकों के बीच थिएटर में लौट चुके हैं। हालांकि, फिल्म की रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर 'गदर' का क्या हाल रहा, फिल्म ने कितना कलेक्शन किया।

वीकेंड तक 'गदर' ने बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

15 जून 2001 में थिएटर में रिलीज हुई गदर ने सभी रिकॉर्ड्स ब्रेक कर दिए थे। इस फिल्म ने उस समय पर बॉक्स ऑफिस पर वाकई गदर मचा दिया था। फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 133 करोड़ के लगभग हुआ था। अब इस फिल्म को सिनेमाघरों में एक बार फिर से री-रिलीज किया गया है।

9 जून 2023 को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन शुकवार को 30 लाख के आसपास का बिजनेस किया, शनिवार को सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर इस फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी हुई और कलेक्शन 45 लाख तक पहुंचा।

बॉक्स ऑफिस बिजनेस रिपोर्ट की मानें तो फिल्म का टोटल वीकेंड री-रिलीज कलेक्शन 75 लाख का हुआ है। आपको बता दें कि फिल्म 300 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। मेकर्स ने 'गदर-एक प्रेम कथा' को लिमिटेड स्क्रीन्स पर रिलीज किया था।

मेकर्स ने 'गदर-2' से पहले अपनाई ये स्ट्रेटेजी

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर 'गदर 2' 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में एक बार फिर से फैंस को दमदार एक्शन देखने को मिलेगा, लेकिन उससे पहले निर्देशक अनिल शर्मा और मेकर्स ये चाहते थे कि एक बार फिर से फैंस गदर की कहानी से खुद को जोड़ सके। 9 जून को अमीषा पटेल उर्फ सकीना के जन्मदिन के खास मौके पर फिल्म को थिएटर में रिलीज किया गया था। गदर 2 का टीजर 12 जून को ऑडियंस के सामने आएगा।

अधिक मनोरंजन की खबरें

गदर 2 का जल्द टीजर होगा रिलीज

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ......