फिल्म निर्देशक महेश भट्ट से रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार
एसटीएफ सूत्रों की माने तो बीती 26 फरवरी को खुद को बबब्लू श्रीवास्ताव बताकर फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट से 50 लाख की रंगदारी मांगी।


लखनऊ : उत्तर प्रदेश की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम ने मशहूर फिल्म निर्देशक महेश भट्ट से रंगदारी मागने वाले एक बदमाश को दबोचा है। सूत्रों की माने तो रंगदारी के पैसे न मिलने पर पत्नी व बेटी अलिया भट्ट को जान से मारने की धमकी भी दी थी। एसटीएफ सूत्रों की माने तो बीती 26 फरवरी को खुद को बबब्लू श्रीवास्ताव बताकर फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट से 50 लाख की रंगदारी मांगी। आरोप है कि न देने पर बदमाश ने उनकी पत्नी पत्नी सोनी राजदान और बेटी आलिया भट्ट के जान से हाथ धोने की धमकी दी। 

जिसके बाद महेश भट्ट ने मुम्बई के जुहू पुलिस स्टेशन पर फिरौती के लिए कॉल का मामला दर्ज करवाया था। मामला हाईप्रोफाइल होन पर जांच में लगी सर्विलांस व क्राइम ब्रांच टीम की मदद ली गई। जिससे यह पता चला कि धमकी देने वाला राजधानी लखनऊ का है और आरोपी ने रकम लखनऊ की एक बैंक के एकाउंट में डालने की बात कही। इस मामले में सक्रिय एसटीएफ की टीम ने देररात्रि संदीप साहू को गिरफ्तार कर पूछतांछ शुरु कर दी गई है। अभी तक पूछताछ में चला है कि आरोपी ने यूपी के चर्चित डॉन बब्लू श्रीवास्तव के नाम पर रंगदारी मांगी थी। हालांकि पकड़े गए आरोपी को एसटीएफ गोमती नगर थाने में रखा है और पूछताछ कर जल्द ही मामले का खुलासा करेगी। 

अधिक मनोरंजन की खबरें