नितिन देसाई की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, मौत कैसे हुई हो गया खुलासा
नितिन देसाई


मुंबई : कई सुपरहिट हिंदी और मराठी फिल्मों में कला निर्देशन कर चुके देसाई का शव उनके ND स्टूडियो में संदिग्ध हालात में लटका हुआ मिला था. नितिन की मौत के पीछे तरह तरह के कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद साफ हो गया कि उनकी मौत फांसी लगाने से हुई है.


नितिन चंद्रकांत देसाई का पोस्टमॉर्टम जेजे अस्पताल में चार डॉक्टरों की टीम ने किया. रायगढ़ पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक निष्कर्षों के अनुसार मौत का कारण फांसी है. मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक स्टूडियो के एक कर्मचारी ने सुबह करीब 9:30 बजे कर्जत पुलिस स्टेशन में फोन कर बताया कि नितिन देसाई ने आत्महत्या कर ली है. फिर पुलिस और उनकी फॉरेंसिक टीम ने उस कमरे का निरीक्षण किया, जहां उनका शव लटका मिला था.

हालांकि, पुलिस को नितिन देसाई का सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन कुछ ऑडियो रिकॉर्डिंग मिली हैं. नितिन देसाई के करीबी सहयोगी नितिन कुलकर्णी ने मीडिया को बताया कि मुंबई पहुंचने के बाद देसाई को अंतिम विदाई दी जाएगी. देसाई के बच्चे अमेरिका में हैं.

नितिन देसाई का अंतिम संस्कार 4 अगस्त की शाम को कर्जत के एनडी स्टूडियो में किया जाएगा. इस बीच उनके परिवार ने इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है. इस बीच, विधायक महेश बाल्दी ने कहा कि नितिन देसाई आर्थिक तंगी में थे, इसीलिए उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठाया होगा.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें

नितिन देसाई की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, मौत कैसे हुई हो गया खुलासा

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ......