पेट पालने के लिए भीख मांगता था मशहूर तमिल एक्टर! सड़क पर पड़ा मिला शव
एक्टर मोहन मदुरै


नई दिल्ली. आर्थिक तंगी के चलते मौत को गले लगाने वाले आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई की मौत का सदमा अभी कोई भुला भी नहीं था कि साउथ सिनेमा से इसी तरह की एक और घटना ने लोगों को रुला दिया है. कमल हासन के साथ फिल्म ‘अपूर्वा सगोधरार्गल’ में अपनी भूमिका के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर मोहन मदुरै की सड़कों पर मृत पाए गए हैं.

कथित तौर पर मोहन मदुरै का शव मदुरै के थिरुपरंकुन्द्रम में पाया गया था. बताया जा रहा है कि एक्टर पाई-पाई के लिए मोहताज था. 70 और 80 के दशक में सुपरस्टार कमल हासन की कई फिल्मों में सपोर्टिंग रोल प्ले करने वाले, मशहूर तमिल एक्टर मोहन अब इस दुनिया में नहीं रहे. एक्टर मोहन की आर्थिक स्थिति बहुत खराब थी. वह पेट पालने के लिए पिछले कुछ समय से भीख मांगने लगे थे.

सड़क पर मिला शव
मोहन फिल्म इंडस्ट्री में अपने छोटे कद के लिए जाने जाते थे. उन्हें अक्सर फिल्मों में सपोर्टिंग भूमिकाओं में लिया जाता था. फिल्म ‘अपूर्वा सगोधरार्गल’ में उन्होंने कमल हासन के दोस्तों में से एक की भूमिका निभाई थी. एक रिपोर्ट के मुताबिक, 31 जुलाई को थिरुपरंकुन्द्रम पुलिस को एक्टर मोहन का शव बड़े रथ रोड के पास मिला था.

कुछ ही फिल्मों में नजर आए मोहन
मोहन  ‘अपूर्वा सगोधरार्गल’ के बाद वह ‘अधिसया मणिथारगल’ और ‘नान कदवुल’ समेत कुछ फिल्मों में दिखाई दिए थे. फैंस और सेलेब्स भी एक्टर की मौत से सदमे में हैं और उन्हें नम आंखों से याद कर रहे हैं. मोहन  के परिवार तीन बहनें और दो भाई हैं. वह सेलम में रहते थे. 10 साल पहले मोहन की पत्नी का निधन हो गया था.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें

पेट पालने के लिए भीख मांगता था मशहूर तमिल एक्टर! सड़क पर पड़ा मिला शव

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ......