7 सितंबर से सिनेमाघरों में धूम मचाएगी शाहरुख खान की फिल्म 'जवान',  ट्रेलर रिलीज
शाहरुख खान की फिल्म जवान का ट्रेलर रिलीज


बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म जवान' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और शुक्रवार से इसकी बुकिंग होने लगेगी। फिल्म जवान' 7 सितंबर हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जवान का ट्रेलर एक्शन, एडवेंचर और दिल दहला देने वाले रोमांच से भरपूर है।

‘जवान’ के एक्शन से भरपूर प्रीव्यू की पहली झलक से ही दर्शक अपनी सीटों पर खड़े होकर इस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके गानों ने सभी को इस रोमांचक एक्शन फिल्म के अलग-अलग रंगों से रूबरू कराया है। अनगिनत प्रशंसकों की मांगों को पूरा करते हुए फिल्म का ट्रेलर ऑनलाइन रिलीज कर दिया गया है।

यह ट्रेलर दर्शकों को ‘जवान’ की विशाल दुनिया की एक और झलक देता है, जिससे इसकी रिलीज की उल्टी गिनती तेज हो जाती है, जो अब बस सिर्फ एक हफ्ता दूर है। दिखने में स्टर्निंग और दिल जीतने वाला ट्रेलर एक शानदार सिनेमाई अनुभव का वादा करता है, जो ‘जवान’ के लिए बड़े स्क्रीन पर पहली बार रिकॉर्ड बुक को फिर से लिखने के लिए प्लेटफॉर्म तैयार करता है। 7 सितंबर को सिनेमाघरों में ‘जवान’ का अनुभव करने की उम्मीद अब तक के सबसे ज्यादा स्तर पर पहुंच गई है।

जवान एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रस्तुति है। यह फिल्म 7 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें