सीमा हैदर के सलमान खान के शो बिग बॉस 17 में भी शामिल होने के लिए आ रहीं हैं रुकावट
फाइल फोटो


सलमान खान का विवादित शो बिग बॉस अपने नए सीजन 17 को लेकर खबरों में बना हुआ है। हर सोल मेकर्स शो में चुन-चुन कर ऐसे कंटेस्टेंट्स लेकर आते हैं, जो कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार हो चुके हैं। अब नए सीजन के लिए भी बिग बॉस के मेकर्स ऐसे ही कंटेस्टेंट्स की खोज कर रहे हैं।

बिग बॉस 17 को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि पाकिस्तान से भारत आईं सीमा हैदर भी शो में शामिल हो सकती हैं। सीमा भारत में एंट्री करने के साथ ही खबरों में बनी हुई है।

सीमा हैदर ने जारी किया वीडियो

सीमा हैदर को लेकर ये भी चर्चा चल रही थी कि वो बिग बॉस 17 और कपिल शर्मा शो में भी शामिल होने वाली हैं। इन अटकलों के बीच अब सीमा हैदर ने खुद साफ कर दिया है कि क्या सच है और क्या झूठ। सीमा हैदर के वकील ने जागरण डॉट कॉम के साथ उनका एक वीडियो शेयर किया है।

बिग बॉस में होंगी शामिल या नहीं

वीडियो में सीमा हैदर ने कहा कि उन्हें बिग बॉस और कपिल शर्मा शो दोनों जगह से ऑफर आया है, लेकिन फिलहाल उनका किसी भी शो में शामिल होने का इरादा नहीं है। अगर भविष्य में उनका इरादा होगा तो खुद ही इस बात को शेयर करेंगी।

स्टार बनीं सीमा हैदर

सीमा हैदर का प्यार के लिए पाकिस्तान की बाउंड्री पार करके भारत आना लोगों को इतना पसंद आया कि उन पर फिल्म बनाने का भी एलान कर दिया। जिसकी शूटिंग भी शुरू हो गई है। सीमा की पॉपुलैरिटी यही नहीं थमी, कुछ लोगों ने उन्हें अपनी  राजनीतिक पार्टियों में भी शामिल होने का भी ऑफर दिया। सीमा हैदर के साथ हुई ये सारी चीजें उन्हें बिग बॉस जैसे मसाला शो के लिए एकदम परफेक्ट बनाती हैं।  

अधिक मनोरंजन की खबरें