जवान ने एडवांस बुकिंग कलेक्शन में छोड़ा गदर 2 को पीछे
फाइल फोटो


शाह रुख खान की फिल्म जवान को लेकर फैंस के अंदर एक अलग क्रेज है। इस फिल्म को पैन इंडिया रिलीज किया जाएगा। हिंदी के अलावा एटली के निर्देशन में बनी 'जवान', तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज होगी।

जवान की USA सहित विदेशों में एडवांस बुकिंग पहले ही शुरू हो चुकी है। 1 सितंबर को 'जवान की इंडिया में एडवांस बुकिंग शुरू हुई थी। जिसने पांच दिनों के अंदर ही लाखों की टिकट बेचकर करोड़ों की कमाई कर ली है। एडवांस बुकिंग कलेक्शन की कमाई से 'जवान' ने 'गदर 2' को पीछे छोड़ दिया है।

जवान की अब तक इंडिया में टोटल बिक चुकी हैं इतनी टिकट

जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। नयनतारा-शाह रुख खान, दीपिका पादुकोण और विजय सेतुपति स्टारर ये फिल्म अब तक एडवांस बुकिंग में 5 सितंबर तक 3 लाख से अधिक टिकट सोल्ड आउट कर चुकी है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर 'जवान' की बुधवार सुबह 10 बजे तक कितनी टिकट बिक चुकी हैं, इसकी जानकारी शेयर की।

सभी भाषाओं में बिकी हैं जवान की इतनी टिकट

एटली के निर्देशन में बनी फिल्म जवान तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज होने वाली है। सैनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स की मानें तो जवान की हिंदी के अलावा अन्य भाषाओं में भी टिकट बुकिंग धड़ाधड़ हो रही है। हिंदी भाषा में फिल्म की टोटल बुकिंग 845594 करोड़ के करीब हुई है।

फिल्म के हिंदी में टोटल 13127 शो हैं। इसके अलावा तमिल भाषा में फिल्म 61600 के करीब टिकट सोल्ड हुई। हिंदी आइमैक्स की टोटल 14683 टिकट बिकी, इसके साथ ही तेलुगु में 44836 करोड़ के करीब टिकट अब तक बिक चुकी है।

जवान ने गदर 2  को एडवांस बुकिंग कमाई में छोड़ा पीछे

सनी देओल की फिल्म गदर 2 की रिलीज से पहले ही फिल्म की करोड़ों में हुई थी। 'गदर 2' ने एडवांस बुकिंग में 11 अगस्त की रिलीज से पहले टोटल 18 करोड़ के करीब कमाई की थी।

जवान ने गदर 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है और इस फिल्म ने अब तक महज इंडिया में सभी भाषाओं में एडवांस बुकिंग में अब तक 26.45 करोड़ के करीब कमाई कर ली है। USA में भी फिल्म की जोरदार बुकिंग है। ऐसे में ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि पहले दिन 'जवान' लगभग 60 से 70 करोड़ की कमाई कर सकती है।


अधिक मनोरंजन की खबरें