जवान रिलीज होने से पहले टोटल इतने करोड़ का किया बिजनेस
फाइल फोटो


सनी देओल की फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार बिजनेस कर रही है। इस फिल्म से तारा और सकीना की जोड़ी 22 साल बाद फिल्मी पर्दे पर लौटी है। 'गदर 2' को दर्शकों का जबरदस्त प्यार तो अब तक मिल ही रहा है, लेकिन इसी के साथ ये फिल्म इंडिया के अलावा वर्ल्डवाइड भी ताबड़तोड़ कमाई कर चुकी है।

सनी देओल की फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 27 दिन बीत चुके हैं। इस फिल्म ने दुनियाभर में शाह रुख खान की 'जवान' की रिलीज से पहले टोटल कितने करोड़ का बिजनेस किया है।

वर्ल्डवाइड 'गदर 2' ने अब तक की इतनी कमाई

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' का वर्किंग डेज पर कलेक्शन काफी गिरा। हालांकि, इसके बावजूद ये फिल्म करोड़ों में बिजनेस कर रही है। वर्ल्डवाइड भी 'तारा सिंह' पर फैंस काफी प्यार लुटा रहे हैं। क्योंकि 'पठान' के बाद 'गदर 2' वर्ल्डवाइड सेकंड हाइएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म बन चुकी है।

27 दिनों में 'गदर 2' ने दुनियाभर में आदिपुरुष और जेलर जैसी फिल्मों को पछाड़ते हुए टोटल 662 करोड़ की कमाई कर ली है। इस फिल्म ने ओवरसीज 64.7 करोड़ की कमाई की। मंगलवार को इस फिल्म ने दुनियाभर में जहां चार करोड़ रुपए कमाए थे, तो वहीं बुधवार के आंकड़ों की बात करें तो दुनियाभर में 'गदर 2' की तीन करोड़ के आसपास कमाई हुई थी।

शाह रुख खान बनेंगे 'तारा सिंह' का डर

27 दिनों तक 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर सफलतापूर्वक बिजनेस किया, लेकिन अब किंग खान की 'जवान' सनी देओल की फिल्म को टक्कर देने के लिए बॉक्स ऑफिस पर आ चुकी है। 7 सितंबर को एटली के निर्देशन में बनी ये फिल्म थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है।

इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग कमाई में 26 से 27 करोड़ कमाकर पहले ही 'गदर 2' को मात दे दी है और अब उम्मीद ये लगाई जा रही है कि शाह रुख खान की फिल्म 'जवान' पहले दिन ही सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' के लिए डर बन सकती है। क्योंकि उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म पहले दिन इंडिया में 60 से 70 करोड़ का बिजनेस करेगी।




अधिक मनोरंजन की खबरें