रिलीज होते ही शुरू हुई शाह रुख खान की फिल्म की छप्परफाड़ कमाई
फाइल फोटो


शाह रुख खान की जवान ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देते ही ऐसी दहाड़ मारी कि अब तक अच्छा कर रही पिछली सभी फिल्मों का इसने रिकॉर्ड तोड़ दिया। फिल्म ने ओपनिंग डे में इतिहास रच दिया और दूसरे दिन भी रिकॉर्डतोड़ कमाई का यह सिलसिला जारी रहा। न सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बल्कि दुनियाभर में 'जवान' की दो दिन की कमाई लोगों की उम्मीदों से भी ज्यादा निकली

वर्ल्डवाइड किया कमाल का कलेक्शन

एटली कुमार की पहली बॉलीवुड डायरेक्टोरियल मूवी 'जवान' ने दुनियाभर में ओपनिंग डे पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। वहीं, दूसरे दिन बुलेट की रफ्तार से आगे बढ़ते हुए फिल्म ने पहले दिन से और भी बेहतरीन कमाई कर ली। किंग खान का सिर्फ भारत में ही नहीं, भारत के बाहर भी जबरदस्त क्रेज है।

एसआरके की मैनेजर पूजा ददलानी ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन के आंकड़े शेयर किए, जिसमें बताया गया कि फिल्म जवान ने ओपनिंग डे पर 129.6 करोड़ कमाए। वहीं, सोशल मीडिया पर दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है।

जवान फिल्म ने दो दिनों में वर्ल्डवाइड 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। बता दें कि 'जवान' इस साल की सबसे ज्यादा बड़े नंबर्स से ओपनिंग लेने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है।

  • टॉप ओपनिंग वर्ल्डवाइड
  • आरआरआर- 222 करोड़ 
  • बाहुबली 2- 214 करोड़ 
  • केजीएफ 2- 164.5 करोड़
  • पठान- 108 करोड़
  • नॉर्थ अमेरिका में किया शानदार बिजनेस

नॉर्थ अमेरिका में फिल्म ने 10 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है। यह पहले दिन का कलेक्शन है। इसमें फिल्म ने यूएसए के 676 लोकेशन्स से 8.51 करोड़ और कनाडा के 86 लोकेशन्स से 2.78 करोड़ बंटोरे हैं। फिल्म का टोटल कलेक्शन 11.29 करोड़ हो गया है।

जवान स्टार कास्ट

जवान फिल्म में शाह रुख खान के दमदार एक्शन सीक्वेंस के अलावा नयनतारा का लेडी दबंग अवतार और विजय सेतुपति  का निगेटिव रोल भी देखने को मिलेगा। साथ ही सान्या मल्होत्रा भी फिल्म का हिस्सा हैं। दीपिका पादुकोण ने मूवी में कैमियो किया है।

अधिक मनोरंजन की खबरें