1 महीने में गदर 2 का सिंगल डे कलेक्शन करोड़ों में.........
फाइल फोटो


साल 2023 में सनी देओल गदर 2 के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपनी गड्डी लेकर इतनी तेज निकले हैं कि उनकी एक्शन ड्रामा फिल्म की रफ्तार कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी गदर 2 के लिए फैंस में दीवानगी साफ तौर पर देखने को मिली।

यही वजह है कि 11 अगस्त को अक्षय कुमार की OMG 2 से टकराने वाली इस फिल्म ने आज यानी कि सोमवार 11 सितंबर को सिनेमाघरों में 1 महीना पूरा कर लिया है, लेकिन इसके बाद भी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की रफ्तार बनी हुई है और ये करोड़ों में कमाई कर रही है।

1 महीने में गदर 2 का सिंगल डे कलेक्शन करोड़ों में

गदर: एक प्रेम कथा के 22 साल बाद निर्देशक अनिल शर्मा और सनी देओल अपनी फिल्म 'गदर 2' के साथ लौटे। लेकिन इस फिल्म को सिर्फ फैंस से ही चार गुना ज्यादा प्यार नहीं मिला, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने अपना जलवा कायम रखा। बॉक्स ऑफिस पर 'गदर 2' लगातार शानदार बिजनेस कर रही है।
40 से 50 करोड़ से इंडिया में शानदार ओपनिंग करने वाली 'गदर 2' एक महीने बाद भी करोड़ों में कमा रही है। सैनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स की मुताबिक, शनिवार को इस फिल्म ने जहां घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 1.35 करोड़ की कमाई की, तो वहीं रविवार को फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिला और सनी देओल की मूवी ने 1.56 करोड़ की सिंगल डे कमाई की।

जवान से भी नहीं है तारा सिंह को कोई खौफ

अब जैसे-जैसे समय बीत रहा है, वैसे-वैसे 'गदर 2' की कमाई घट जरुर रही है, लेकिन इसके बावजूद सनी देओल की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ इतनी मजबूत बनाई हुई है कि 'जवान' की रिलीज के बाद भी वह ढीली नहीं हो रही है।

गदर 2 ने इंडिया में टोटल अब तक लगभग 513.81 करोड़ की नेट और 604 करोड़ की ग्रॉस कमाई कर ली है। आपको बता दें कि गदर 2 सनी देओल के करियर की पहली ऐसी फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर इतने नोट छापे हैं। गदर 2 साथ 22 साल बाद तारा-सकीना की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया।


अधिक मनोरंजन की खबरें