फिल्म की चर्चा के बीच अब द वैक्सीन वॉर का ट्रेलर रिलीज
फाइल फोटो


फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री गंभीर मुद्दों पर फिल्म बनाकर हर बार चर्चा बटोरते हैं। पिछली बार उन्होंने द कश्मीर फाइल्स के जरिए कश्मीरी पंडितों के दर्द को बयां करने की कोशिश की था। वहीं, अब वो भारत की पहली बायो साइंस मूवी 'द वैक्सीन वॉर' लेकर आए हैं।

महामारी और वैक्सीन बनाने की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती 'द वैक्सीन वॉर' पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर फिल्म का टीजर जारी किया गया था। वहीं, अब आज 12 सितंबर को 'द वैक्सीन वॉर' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

फिल्म की कहानी 

'द वैक्सीन वॉर' में कोविड-19 के दौरान की मुश्किलों का दिखाया गया है। इसके साथ ही डॉक्टर्स और साइंटिस्ट की वैक्सीन बनाने की जंग से रूबरू कराने की कोशिश की गई है।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

'द वैक्सीन वॉर' का डायरेक्शन विवेक अग्निहोत्री ने किया है। वहीं, प्रोडक्शन की जिम्मेदारी निर्देशक और उनकी पत्नी पल्लवी जोशी के प्रोडक्शन हाउस आई एम बुद्धा ने उठाई है। फिल्म 28 सितंबर 2023 को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी। द वैक्सीन वॉर' की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म अनुपम खेर, नाना पाटेकर, राइमा सेन, सप्तमी गौड़ा और पल्लवी जोशी अहम किरदारों में हैं। 'द वैक्सीन वॉर' हिंदी समेत कई अन्य भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी।

बॉक्स ऑफिस पर होगा क्लैश

विवेक अग्निहोत्री की 'द वैक्सीन वॉर' का मुकाबला बॉक्स ऑफिस पर 'फुकरे 3' से होगा। दोनों ही फिल्में एक साथ रिलीज होगी। वहीं, इस दौड़ में प्रभास की 'सालार' भी शामिल थी, लेकिन फिल्म की रिलीज डेट अब आगे खिसका दी गई है। बता दें कि साल 2022 में प्रभास की 'राधे श्याम' और विवेक अग्निहोत्री की 'द कश्मीर फाइल्स' भी एक साथ रिलीज हुई थी।' द कश्मीर फाइल्स' रेस में आगे निकल गई थी, तो वहीं 'राधे श्याम' की किसी को खबर तक नहीं लगी कि फिल्म कब और चली गई।

अधिक मनोरंजन की खबरें