'छोटा भीम' का लाइव ऐक्शन के‌ ज़रिए बड़े पर्दे पर दिखेगा नया अवतार!
छोटा भीम


आप सभी का चहेता ऐनिमेटेड किरदार 'छोटा भीम' अब एक नई दुनिया में एक नये जोश के साथ क़दम रखने जा रहा है। अब वो लाइव ऐक्शन के ज़रिए आपको एक नये और‌ रोमांचक अंदाज़ में लुभाने के लिए बड़े पर्दे पर आ रहा है। दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय रहे 'छोटा भीम' सीरीज़ के 15 साल पूरे कर लेने के उपलक्ष्य में कल 'छोटा भीम' के नये और भव्य अवतार को‌ लेकर‌ एक बड़ा ऐलान किया गया।

ग्रीन गोल्ड ऐनिमेशन की इस सिनेमाई प्रस्तुति के ज़रिए‌ 'छोटा भीम' के सभी लोकप्रिय किरदारों को अद्भुत ढंग से बड़े पर्दे पर पेश किया जाएगा। तमाम कलाकारों ने अपने शानदार अभिनय ने अपने‌ किरदारों को जीवंत करने में कोई कसर‌ नहीं छोड़ी है। इस बेहद सशक्त और दिलचस्प फ़िल्म का एक मज़ेदार टीज़र कल रिलीज़ किया गया। उल्लेखनीय है कि टीज़र‌‌ रिलीज़ के मौके पर फ़िल्म के‌ सभी प्रमुख कलाकार और क्रू के सदस्य विशेष रूप से उपस्थित थे।

फ़िल्म 'छोटा भीम' में कई जाने-माने कलाकारों ने काम किया है। फ़िल्म में अनुपम खेर ने गुरू शंभु का किरदार निभाया है जबकि मकरंद देशपांडे फ़िल्म में स्कंदी के सशक्त रोल में नज़र आएंगे। फ़िल्म में 'छोटा भीम' के मुख्य किरदार में यज्ञ भसीन ने लाजवाब काम‌ किया है तो वहीं चुटकी के रोल में आश्रिया मिश्रा ने‌ भी दमदार अंदाज़ में अपनी भूमिका निभाई है। टुनटुन मौसी का किरदार शगुन सीरियल से मशहूर हुईं सुरभि तिवारी निभा रही हैं।

राजीव चिलका द्वारा निर्देशित और नीरज विक्रम द्वारा लिखित 'छोटा भीम' एक बेहद दिलचस्प फ़िल्म है जो अंत तक आपके रोमांच को बनाए रखेगी। इस फ़िल्म के गानों को राघव सच्चर ने संगीतबद्ध किया है वहीं फ़िल्म की उम्दा कास्टिंग का श्रेय मुकेश छाबड़ा को जाता है। फ़िल्म के विजुअल इफ़ेक्ट्स को सुपरवाइज़ करने की ज़िम्मेदारी ज़ुनैद उल्लाह ने बख़ूबी निभाई है और पर्दे पर उनकी मेहनत साफ़ तौर पर नज़र‌ भी आती है।

इस फ़िल्म के निर्माता और निर्देशक राजीव चिलका ने अपने उत्साह को ज़ाहिर करते हुए कहा, "एनिमेशन की दुनिया में छोटा भीम एक बेहद पसंद किया जाने वाला किरदार रहा है। देर-सबेर इस लोकप्रिय किरदार‌ को सिनेमा के पर्दे पर जीवंत करना लाज़िमी था। मुझे इस बात का पूरा यकीन है कि दुनिया भर में ना सिर्फ़ बच्चों बल्कि उनके परिवारों को भी यह फ़िल्म बहुत पसंद आएगी। इस फ़िल्म को आप सब तक पहुंचाने के लिए मैं बहुत ही उत्सुक हूं।”


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें