The Buckingham Murders से सुर्खियां बटोर रही है करीना
फाइल फोटो


डिजिटल प्लेटफार्म के आने के बाद उस पर कदम रखने वाले हिंदी सिनेमा के सितारों में सबसे पहले सैफ अली खान थे। उन्होंने वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स में पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई थी। हालांकि उनकी अभिनेत्री करीना कपूर ने डिजिटल प्लेटफार्म पर अब अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। वह हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज सुजाय घोष निर्देशित फिल्म जाने जान में नजर आईं। जिसमें उन्होंने एक किशोरी लड़की की मां की भूमिका निभाई है।

करीना के काम की हो रही सराहना 

इसके बाद वह हंसल मेहता निर्देशित फिल्म द बकिंघम मर्डर्स में नजर आएगी। करीना अपने पति सैफ अली खान के काम की तारीफ तो करती ही रहती हैं। अब सैफ ने उनकी प्रशंसा दिल खोलकर की है। दरअसल, हाल ही फिल्म द बकिंघम मर्डर्स की मुंबई में स्क्रीनिंग हुई। उसमें करीना के काम की काफी सराहना हो रही है।

फिल्म देवारा में नजर आएंगे सैफ

ऐसे में जब उनसे करीना की पसंद को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होंने मंद मंद मुस्कुराते हुए कहा कि वह किसी भी तरह की भूमिका को निभा सकती है। चाहे वो ग्लैमर हो या कमर्शियल या ऑफ बीट फिल्म। उन्होंने हर तरह की भूमिकाएं निभाई हैं। वह बहुत प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं। मुझे उन पर बहुत गर्व है। इन बातों को सुनकर करीना का खुश होना लाजमी है। बता दें कि सैफ आगामी दिनों में फिल्म देवारा में नजर आएंगे। इस फिल्म से वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख रहे हैं।

अधिक मनोरंजन की खबरें