शाह रुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म है जवान दुनियाभर में मची धूम
फाइल फोटो


शाह रुख खान की फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस पर ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। ग्लोबल कलेक्शन में भी फिल्म का सिक्का बखूबी चल पाया है। शानदार कमाई करते हुऐ फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स तोड़े हैं। 2 नवंबर को 'जवान' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है। उससे पहले फिल्म ने यूएई में एक अनूठा मुकाम हासिल किया है।  

जवान को पूरे हुए 54 दिन

'जवान' इस साल की हाईएस्ट ग्रॉसिंग हिन्दी फिल्म और फोर्थ हाईएस्ट ग्रॉसिंग इंडियन मूवी है। मगर फिल्म की रफ्तार यहीं खत्म नहीं होती। बॉक्स ऑफिस पर 54 दिन कंप्लीट कर चुकी ये फिल्म अब भी कोई न कोई मुकाम हासिल कर रही है।


यूएई बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

पिंकविला की रिपोर्ट में बताया गया है कि यूएई में 'जवान' हाईएस्ट ग्रॉसर फिल्म बन गई है। इसी के साथ जवान फिल्म यूएई बॉक्स ऑफिस पर 9वीं हाईएस्ट ग्रॉसर फिल्म का ऑल टाइम भी बन गई है। वहां फिल्म ने यूएसडी 9.17 मिलियन यानी की 75 करोड़ का कारोबार किया है।

इस लिस्ट में शामिल हैं ये फिल्में

अवतार 2
एवेंजर एंडगेम
स्पाइडरमैन: नो वे होम
फ्यूरियस 7
द फेट ऑफ द फ्यूरियस
अलादीन
टॉप गन: मावेरिक
द लायन किंग

क्या है जवान फिल्म की कहानी

इस फिल्म में शाह रुख खान ने डबल रोल प्ले किया है। आजाद सरकार द्वारा भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने के लिए अपने लोगों के साथ कुछ ऐसे काम करता है, जो होता तो सही है, लेकिन उसका तरीका टेढ़ा होता है। वह उसकी गर्ल गैंग और उसके साथ हुए अन्याय का बदला लेने के लिए यह सब करता है।

दूसरे रोल में शाहरुख खान ने विक्रम सिंह राठौड़ का रोल प्ले किया है, जो आजाद का पिता है। वह गुंडा बने विजय सेतुपति को खत्म करने पर अपने बेटे की मदद करते हैं। फिल्म दीपिका पादुकोण ने शाह रुख की बीवी और उनकी मां का भी रोल प्ले किया है। इसके अलावा संजय दत्त का फिल्म में कैमियो है।

अधिक मनोरंजन की खबरें