बिग बॉस OTT विजेता एल्विश यादव के खिलाफ FIR, तस्करी और गैर कानूनी तरीके से रेव पार्टी आयोजित कराने का आरोप 
पुलिस गिरफ्तार में लोग


नोएडा : बिग बॉस ओटीटी विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. दरअसल,  नोएडा पुलिस ने उनके खिलाफ FIR दर्ज की है. मामला वन्यजीव संरक्षण से जुड़ा हुआ है. बताया जा रहा है कि एल्विश पर तस्करी, गैर कानूनी तरीके से रेव पार्टी समेत कई  आरोप लगे है. इसके अलावा एल्विश तस्करी करने वाले लोगों से भी जुड़े थे. एक एनजीओ ने स्टिंग ऑपरेशन कर नोएडा पुलिस इसकी शिकायत दर्ज कराई है. इसी के आधार पर पुलिस ने करवाई की है.

सेक्टर-49 में पुलिस की छापेमारी
बता दें मामले में गंभीरता दिखाते हुए नोएडा पुलिस ने सेक्टर 49 में छापेमारी कर 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों के पास से मौके से 5 कोबरा सांप पुलिस ने बरामद किये हैं. इसके अलावा पुलिस को सांप का जहर भी मिला है. पुलिस ने गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की तो  Big Boss विजेता एल्विश यादव का नाम सामने आया है. पुलिस ने एल्विश के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है.

ऐसे सामने आया एल्विश का नाम
FIR कॉपी के अनुसार, एल्विश यादव का नाम भी आरोपियों में दर्ज है. ये FIR पीपल फॉर एनिमल में एनिमल वेलफेयर ऑफिसर के पद पर कार्यरत गौरव गुप्ता ने दर्ज कराई है. बकौल गौरव गुप्ता नोएडा में इस तरह की गतिविधियों की सूचना मिल रही थी. ये भी पता चला था कि, यूट्यूबर एल्विश यादव नोएडा-एनसीआर के फार्म हाउसों में कुछ लोगों के साथ मिलकर स्नेक वेनम व जिंदा सांपों के साथ वीडियो शूट कराते हैं. इसके साथ ही गैर कानूनी रूप से रेव पार्टियों को आयोजित कराने की भी जानकारी मिली थी.

एल्विश ने दिया एजेंट का नंबर
 जानकारी के मुताबिक मुखबिर ने एल्विश यादव से संपर्क किया. इस तरह बात करने पर एल्विश ने राहुल नाम के एक एजेंट का नंबर दिया और कहा कि, उनका नाम लेकर बात कर ले तो बात हो जाएगी. इसके बाद मुखबिर ने राहुल से संपर्क करके पार्टी आयोजित करने के लिए बुलाया. शिकायतकर्ता ने इसकी सूचना वन विभाग के अधिकारियों और पुलिस को दी. दो नवंबर को आरोपी सेवरोन बैंक्वेट हॉल में सांप लेकर पहुंच गए. उसी दौरान वन विभाग की टीम ने पुलिस की मदद से आरोपितों को पकड़ लिया. पकड़े गए लोगों में राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ शामिल हैं. ये सभी लोग दिल्ली के रहने वाले हैं.

छापेमारी में बरामद हुए सांप 
पुलिस ने छापेमारी के दौरान सांप की कई वेराइटी बरामद की है. इसमें वेनम स्नेक, पांच कोबरा, एक अजगर, दो दुमहा सांप, एक घोड़ा पछाड़ सांप बरामद हुआ है. पुलिस ने बताया कि पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. एल्विश यादव समेत छह नामजद और कुछ अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें