राज कुंद्रा की डेब्यू फिल्म यूटी 69 सिनेमाघरों में रिलीज चलिए जानते हैं कितने का किया बिजनेस
फाइल फोटो


बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अब बिजनेसमैन के साथ-साथ एक्टर भी बन गए हैं। 3 नवंबर को उनकी फिल्म 'UT 69' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। ऐसे में अब इस फिल्म का ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है।

UT 69 में एक्टिंग करने के साथ-साथ राज कुंद्रा ने इसे प्रमोट करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी है। दिल्ली से लेकर मुंबई तक राज कुंद्रा ने फिल्म का जमकर प्रमोशन किया था, लेकिन इसके ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आंकड़ों ने हर किसी को हैरान कर दिया है। चलिए जानते हैं फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन कितने का बिजनेस किया।

UT 69 ने ओपनिंग डे पर किया इतना कलेक्शन

UT 69 यह फिल्म राज कुंद्रा के जीवन के उस हिस्से पर बनी है, जब उन्हें साल 2021 में अश्लील वीडियो बनाने के केस में अरेस्ट किया गया था और उन्हें 63 दिन जेल में बिताने पड़े थे। फिल्म 'UT 69' में उसी यात्रा को दिखा गया है। यहां UT का मतलब अंडर ट्रायल था और 69 उनका कैदी नंबर था।

वहीं, अगर फिल्म के ओपनिंग डे कलेक्शन की बात करें, तो सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, फिल्म ने रिलीज के पहले दिन सिर्फ 10 लाख का बिजनेस किया है। ओपनिंग डे पर ठंडी पड़ने के बाद अब फिल्म से वीकेंड पर कमाई की उम्मीद की जा रही है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या फिल्म वीकेंड पर अच्छा कलेक्शन कर पाती है या फुस्स हो जाएगी।

क्या है फिल्म की कहानी

यह फिल्म राज कुंद्रा की जेल यात्रा पर बनी है। ऐसे में वह 63 दिन तक जेल में कैसे रहे। उन्होंने वहां मानसिक, शारीरिक और भावनात्मक तौर पर अपने दिन कैसे बिताए। साथ ही राज कुंद्रा को वहां से क्या-क्या सिखने को मिला, यह कहानी उनके इर्द-गिर्द ही घूमती है।

अधिक मनोरंजन की खबरें