दीवानगी के सीक्वल में नजर आ सकते हैं अजय देवगन
फाइल फोटो


हिंदी सिनेमा में इन दिनों कई पुरानी हिट फिल्मों के सीक्वल या प्रीक्वल बनाने में फिल्ममेकर्स दिलचस्पी ले रहे हैं। अब खबर है कि साल 2002 में प्रदर्शित मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म दीवानगी की रिलीज के इक्कीस साल बाद, निर्देशक अनीस बज्मी और फिल्म के मुख्य अभिनेता अजय देवगन इसके सीक्वल के लिए फिर से साथ आने की योजना बना रहे हैं।

अनीस बज्मी बना सकते हैं थ्रिलर फिल्म

बज्मी ने पिछले साल ही थ्रिलर की दुनिया में लौटने में रुचि व्यक्त की थी। सूत्रों का कहना है कि वह अब एक ऐसी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं जो कहानी को आगे ले जाए। हॉलीवुड फिल्म प्राइमल फियर से प्रेरित दीवानगी अजय के किरदार तरंग के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक हत्या के लिए दोषी ठहराए जाने से बचने के लिए स्प्लिट पर्सनैलिटी डिसआर्डर होने का नाटक करता है।

स्प्लिट पर्सनैलिटी डिसआर्डर एक ऐसा मानसिक विकार है, जिसमें एक व्यक्ति के भीतर एक या उससे अधिक व्यक्तित्व वाले लोग रहते हैं। फिल्म में अक्षय खन्ना ने उनके वकील की भूमिका निभाई थी। यह अजय का पहला ग्रे शेड किरदार था, इसके बाद उन्होंने खाकी, काल, अपहरण और कई अन्य फिल्मों में खलनायक की भूमिकाएं निभाईं।

अजय की आगामी फिल्म मैदान आने वाली है

फिल्मी गलियारों की खबरों के मुताबिक अभिनेता की स्याह किरदार में ढलने की इच्छा ने सीक्वल को लेकर फिर से चर्चा शुरू कर दी है। सूत्रों का दावा है कि यह अजय ही थे, जिन्होंने अनीस को दीवानगी फिल्म की दूसरी किस्त की संभावना तलाशने का सुझाव दिया था। अजय की आगामी फिल्म मैदान और सिंघम अगेन रिलीज की कतार में शामिल हैं। उन्होंने काफी समय से खलनायक की भूमिका नहीं निभाई है। ऐसे में वह उस तरह की भूमिका के लिए उत्सुक हैं।


अधिक मनोरंजन की खबरें