3 दिनों के अंदर ही टाइगर 3 ने छापे इतने नोट
फाइल फोटो


सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी एक लंबे समय बाद फिर से फिल्मी पर्दे पर लौट रही है। दोनों मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी स्पाई यूनिवर्स फिल्म 'टाइगर-3' में अविनाश सिंह राठौर और जोया बनकार दमदार एक्शन दिखाते हुए नजर आएंगे।

विलेन के रूप में यशराज बैनर तले बनी इस मूवी में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi)भी दबंग खान को ज्वॉइन करने वाले हैं। दिवाली पर रिलीज होने वाली टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग 4 नवंबर को ही खुल चुकी हैं, जिसके बाद धड़ाधड़ टिकट बिक रही है। पहले ही दिन टिकट विंडो पर गदर मचाने वाली सलमान खान की इस मूवी ने 3 दिन में ताबड़तोड़ कमाई कर ली है।

3 दिन की एडवांस बुकिंग में टाइगर 3 की बिकी इतनी टिकट

टाइगर 3 की रिलीज को बस अब पांच दिन बाकी हैं। वैसे तो टिकट विंडो हमेशा फिल्म रिलीज से 1 वीक पहले ओपन होते हैं, लेकिन टाइगर 3 को लेकर हर दिन बढ़ रहे क्रेज को देखते हुए इसकी एडवांस बुकिंग इंडिया में थोड़ी जल्दी खोल दी गयी। जिसका नतीजा भी आंकड़ों के रूप में साफ दिखा।

सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिंदी 2D में फिल्म की अब तक 2 लाख 17 हजार से अधिक टिकट बिकी, तो IMAX 2D में टाइगर 3 की लगभग 5 हजार के करीब टिकट बिकी, इसके अलावा 4DX में 1099 और तेलुगु 2D में लगभग 3077 के करीब अब तक टिकट सोल्ड आउट हो चुकी हैं। इंडिया में तीन दिनों के अंदर ही अब तक 2, 27,6 05 के करीब टिकट बिक्री हो गयी है।

3 दिन में ही टाइगर 3 के मेकर्स हुए मालामाल

सलमान खान-कटरीना कैफ और इमरान हाशमी की टाइगर 3(Tiger 3) के क्रेज को देखते हुए कई थिएटर्स में इस फिल्म के शोज भी बढ़ा दिए गए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो, ये मूवी ओवरऑल 9 हजार से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
टाइगर 3 की तीन दिन में हुई टिकट बिक्री से हुए कलेक्शन की बात करें तो ये फिल्म 6.48 करोड़ के आसपास की कमाई कर चुकी है। हालांकि, शाह रुख खान की 'जवान' का रिकॉर्ड तोड़ने से फिलहाल ये फिल्म चूक गयी है। सलमान-कटरीना कैफ स्पाई थ्रिलर फिल्म दिवाली के दिन 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अधिक मनोरंजन की खबरें