निहारिका रायज़ादा अब मलयालम सिनेमा में डेब्यू करने के लिए तैयार
निहारिका रायज़ादा


आईबी 71 और सूर्यवंशी की मशहूरी प्राप्त करने वाली निहारिका रायज़ादा अब मलयालम में अपने डेब्यू करने के लिए तैयार हैं, और अपने डेब्यू के लिए मोहनलाल और मम्मूट्टी से आशीर्वाद पाने के सपने देख रही हैं। निहारिका रायज़ादा को थ्रिलर टाइटल "आद्रिका" में देखा जाएगा, जिसमें डोनोवन वोडहाउस भी होंगे।

हाल ही में हुई मीडिया इंटरेक्शन में उत्साहित रायज़ादा ने अपनी एक्साइटमेन्ट व्यक्त की, उन्होंने अपनी आकांक्षा को जताते हुए कहा, "मैंने हमेशा कहा है कि मैं भारत में हर भाषा में फिल्म बनाना चाहती हूँ।" और जोर दिया, "तो अंत में, मैं मलयालम में डेब्यू कर रही हूँ, और मैं बहुत उत्सुक हूँ।"

"आद्रिका" राष्ट्र की एकता का साक्षात्कार है, जो स्थानीय सीमाओं को पार करता है। रायज़ादा ने फिल्म के अनोखे टैलेंट का जिक्र करते हुए कहा, "टीम उत्कृष्ट है, जिसमें पैन इंडियन स्पिरिट है। हमारे पास एक बंगाली निर्देशक हैं, एक तमिल डीओपी है, और हिंदी कलाकार मलयालम सिनेमा में अपनी पहचान बना रहे हैं।"

इस वेंचर को और भी विशेष बनाने वाली बात यह है कि रायज़ादा की जज्बाती इच्छा है मलयालम सिनेमा के दिग्गजों, मोहनलाल और ममूटी से आशीर्वाद मिले। उन्होंने इस भावना को शेयर करते हुए शूटिंग से एक स्नैपशॉट शेयर किया, जिसे कैप्शन दिया, "राजाओं से आशीर्वाद लेते हुए @mammootty और @mohanlal."

फिल्म का नेतृत्व बंगाली निर्देशक अभिजीत अध्या द्वारा किया जा रहा है और जयकुमार थांगावेल मूवी के डीओपी हैं। अब देखना यह हैं की यह फिल्म कब रिलीज़ होगी और बॉक्स-ऑफिस पर कितना कमाल दिखा पाएगी, क्योंकि फेन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें