सलमान ने अंकिता-विक्की और ऐश्वर्या-नील को दिखाया आईना
फाइल फोटो


कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' में टीवी इंडस्ट्री पावर कपल ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट की एंट्री हुई। 'गुम है किसी के प्यार में' स्टार्स टीवी का इंस्पिरेशनल कपल कहा जाता है, लेकिन बिग बॉस में आने के बाद उनके रिश्ते की सच्चाई जान हर कोई हक्का-बक्का रह गया।
नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के बीच आए दिन लड़ाई देखने को मिलती है। कई बार ऐश्वर्या पति नील पर अपना गुस्सा निकालती हुई नजर आती हैं। हालिया वीकेंड का वार में सलमान खान ने ये मुद्दा उठाया और ऐश्वर्या की जमकर क्लास लगाई। 

सलमान खान ने लगाई ऐश्वर्या की क्लास

सलमान खान ने कहा कि जिस तरह ऐश्वर्या पति नील के साथ व्यवहार करती हैं, किसी दिन वह भड़केंगे और सब खत्म हो जाएगा। सलमान ने ऐश्वर्या-नील और अंकिता-विक्की की ओर इशारा करते हुए कहा, "मेरे हिसाब से यहां पर दो कपल हैं, जो बाहर की दुनिया में बहुत अच्छा कर रहे थे। वे एक-दूसरे के काफी करीब थे, लेकिन बिग बॉस में उन्हें चैलेंज दिया है। बहस होती है, डिस्कशन होती है, सब सुलझ जाता है, लेकिन उस डिसरिस्पेक्ट का लेवल नेक्स्ट टाइम बहुत बढ़ जाता है और उसके बाद और बढ़ता है।"

सलमान ने अंकिता-विक्की और ऐश्वर्या-नील को दिखाया आईना 

सलमान ने आगे कहा कि जब ये डिसरिस्पेक्ट एक-दो बार से ज्यादा हो गया तो सामने वाले का धैर्य खत्म हो जाता है। वह एक-दो बार माफ करता है, लेकिन फिर कट लेता है। सलमान ने कहा कि ये डिसरिस्पेक्ट विक्की का अंकिता और ऐश्वर्या का नील के साथ देखा गया था। ये व्यवहार सही नहीं है। ऐश्वर्या की तरफ से पहले अग्रेशन आता है और फिर मोकिंग, जो लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। 

पास्ट रिलेशनशिप पर बोले सलमान खान

सलमान ने कहा कि ऐश्वर्या शर्मा अभी सामने वाला चुप है तो आप टैंट्रम कर रही हैं, लेकिन किसी दिन वह फट जाएगा। उन्होंने नील भट्ट की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि नील हमेशा उन्हें शांत करते हैं, लेकिन वह कभी भी फटे नहीं हैं, वह शांति से सुलझाते हैं। सलमान ने अपने पास्ट रिलेशनशिप पर कहा, "जब आप काम वगैरह से आते हैं और ये सब देखते हैं तो आप थक जाते हैं और इस फेज से मैं भी गुजर चुका हूं और आप भी गुजर चुके हैं।" 

सलमान ने ऐश्वर्या को समझाया कि अगर उनका व्यवहार ऐसा ही रहा तो उनका रिश्ता बहुत टॉक्सिक बन जाएगा।सलमान ने कहा, "एक छोटी सी बात पर आप दोनों में से किसी की सट जाएगी और सब खत्म हो जाएगा। ऐसा मेरे साथ हो चुका है और आपके साथ भी हुआ होगा।" ऐश्वर्या ने माफी मांगी और कहा कि वह इस पर काम करेंगी। सलमान ने यहां तक कहा कि वह बिग बॉस के साथ भी बद्तमीजी करते हैं।

अधिक मनोरंजन की खबरें