अभी तक नहीं मिला मॉडल दिव्या पाहुजा का शव, पुलिस तलाश में जुटी
मॉडल दिव्या पाहुजा


गुरुग्राम : मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या के बाद अभी तक उसके शव का कुछ पता नहीं चल सका है. गैंगस्टर संदीप गाडोली की गर्लफ्रेंड दिव्या के शव से पुलिस अभी बहुत दूर है. फ़िलहाल पुलिस ने उस कार को बरामद कर लिया है जिसका कथित तौर पर इस्तेमाल पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा के शव को ठिकाने लगाने के लिए किया गया था. मॉडल दिव्या की एक होटल के कमरे में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जिसका शव अभी तक नहीं मिला है.  

पुलिस की मानें तो गैंगस्टर संदीप गाडोली की गर्लफ्रेंड दिव्या (27 वर्षीय) को मंगलवार को पांच लोग एक होटल के कमरे में ले गए. पुलिस के अनुसार दिव्या को कथित तौर पर सिर में गोली मारी गई थी क्योंकि वह होटल मालिक को ‘अश्लील तस्वीरों’ को लेकर ब्लैकमेल कर उससे पैसे वसूल रही थी. पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में होटल मालिक अभिजीत सिंह (56) सहित संदिग्ध होटल सिटी प्वाइंट की लॉबी से एक नीली बीएमडब्ल्यू कार तक कथित तौर पर सफेद चादर में लिपटे उसके शरीर को घसीटते हुए नजर आ रहे हैं.

पुलिस ने बताया कि फुटेज में आरोपियों को दिव्या के शव को डिक्की में रखकर कार से होटल से भागते देखा जा सकता है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि अभिजीत ने होटल से करीब एक किलोमीटर दूर वह कार बलराज गिल उर्फ हेमराज (28) को सौंप दी थी. गुरुग्राम पुलिस ने बृहस्पतिवार शाम एक बयान में कहा कि बीएमडब्ल्यू कार पंजाब के पटियाला में एक बस स्टैंड पर लावारिस पाई गई थी, हालांकि पूर्व मॉडल का शव अभी तक बरामद नहीं हुआ है. पुलिस ने बताया कि अब तक अभिजीत, हेमराज और ओमप्रकाश (23) को गिरफ्तार किया जा चुका है जबकि अन्य दो आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीम गठित की गई हैं.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें

अभी तक नहीं मिला मॉडल दिव्या पाहुजा का शव, पुलिस तलाश में जुटी

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ......