नवाज की शादीशुदा जिंदगी में संकट
नवाज का एक महिला पत्रकार के साथ कथित तौर पर अफेयर चल रहा है, जिसको लेकर कहा जा रहा है कि नवाज की पत्नी ने उनका घर छोड़ दिया है और वे अपने घर लौट गई हैं।


मुंबई : बजरंगी भाईजान सहित तमाम फिल्मों में अपनी अदायगी का जादू जगाने वाले मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी को लेकर खबर मिल रही है कि उनकी शादीशुदा जिंदगी संकट में है। बॉलीवुड में जारी चर्चाओं के मुताबिक, नवाज का एक महिला पत्रकार के साथ कथित तौर पर अफेयर चल रहा है, जिसको लेकर कहा जा रहा है कि नवाज की पत्नी ने उनका घर छोड़ दिया है और वे अपने घर लौट गई हैं। 

यहां तक चर्चा है कि नवाज मुंबई में अपने घर में इन दिनों इस महिला पत्रकार के साथ ही रह रहे हैं, जबकि उनकी पत्नी अपनी बेटी के साथ घर छोड़कर चली गई हैं। हाल ही में एक समारोह में आए नवाज ने मीडिया के इन सवालों पर तमतमाते हुए उनकी निजी जिंदगी का मामला माना और कुछ कहने से मना कर दिया, लेकिन उनके साथ काम करने वालों ने खबर के सच होने के संकेत दिए हैं। 

सूत्रों का कहना है कि स्टारडम में आने के बाद नवाज के अपनी पत्नी के साथ रिश्ते बिगड़ने शुरू हो गए थे, जो इस कथित अफेयर के बाद ज्यादा बिगड़ गए सूत्रों ने इस संभावना से भी मना नहीं किया कि नवाज अपनी पत्नी को तलाक भी दे सकते हैं। कुछ वक्त पहले नवाज के भाई की पत्नी ने भी उन पर शोषण करने के आरोप लगाए थे। नवाज के भाई की पत्नी का आरोप था कि नवाज और उनका परिवार दहेज के लिए उनके साथ मारपीट करते हैं। नवाज ने इन आरोपों को खारिज कर दिया था। 

अधिक मनोरंजन की खबरें