मन्नारा चोपड़ा ने अंकिता के साथ अपने प्यार और नफरत के रिश्ते पर खुलकर की बात
मन्नारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे


मुंबई : ‘बिग बॉस 17’ के ग्रैंड फिनाले में टॉप 3 तक जगह बनाने वाली अभिनेत्री मन्नारा चोपड़ा ने अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के साथ अपने प्यार और नफरत के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की. मन्नारा को अक्सर अंकिता के पति विक्की जैन, जिन्हें वह प्यार से “विक्की भैया” कहती है, उनके साथ करीबी रिश्ते के कारण परेशानी का सामना करना पड़ता था. अंकिता को अक्सर मन्नारा के बारे में बात करते हुए देखा जाता था और कैसे वह अभिनेत्री के पति से बात करके उसे चिढ़ाती थी.

शो खत्म होने के बाद खुलकर बोलीं मन्नारा
क्या शो खत्म होने के बाद से उन्होंने अपना रिश्ता सुधार लिया है, मन्नारा ने से कहा कि मुझे उससे कोई दिक्कत नहीं है. मैं बाद के दिनों में उनसे जुड़ी, जब मैंने विक्की भाई के साथ बातचीत करना शुरू किया और फिर सम्मान की भावना से… आप जानते हैं कि जब आप किसी व्यक्ति से बात कर रहे होते हैं तो आपको पत्नी को सम्मान देना होता है. इसलिए, मैंने उसे पूरा सम्मान देने की कोशिश की. मन्नारा को लगता है कि अंकिता ने इसे सकारात्मक रूप से नहीं लिया कि वह शो की पहली महिला फाइनलिस्ट थीं. लेकिन, जब तक वह टॉर्चर टास्क नहीं हुआ और हमें सीधे फिनाले में जाने का विकल्प नहीं दिया गया.

इस टास्क के बाद बिगड़ गई पूरी बात
वहां से मुझे लगता है कि वह इसे बहुत सकारात्मक तरीके से नहीं ले सकी और बहुत कठोर बातें बोलीं, जिससे मुझे वास्तव में दुख हुआ. मैं वास्तव में ज्यादा कुछ नहीं कह सकी क्योंकि विक्की भाई के प्रति मेरे मन में सम्मान है, जिसे मुझे बनाए रखना चाहिए.

मन्नारा ने कहा कि मुझे नहीं पता कि वह क्या महसूस करती है, लेकिन विक्की भाई के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है और मैं अंकिता जी को भी देना चाहूंगी. घर में अंतिम टॉर्चर टास्क के बाद, मन्नारा और ईशा मालविया के बीच एक बड़ी लड़ाई हुई, जहां उन्होंने उन पर अपमानजनक टिप्पणी की. मन्नारा ने कहा कि मुझे नहीं पता कि वह किस तरह के चरित्र हनन की बात कर रही है लेकिन मैं उसे अपना बहुत अच्छा दोस्त मानती हूं. लेकिन जब उसने ‘बार गर्ल’ जैसी बातें कहीं तो मैं वैसा ही हो गया जैसा उसके साथ हुआ था.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें