रुपाली गांगुली कम है गौरव खन्ना की फीस, जाने क्या बोले लीड एक्टर!
रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना


मुंबई : ‘अनुपमा’ जबसे ऑनएयर हुआ है, तबसे टीवी का सबसे पॉपुलर शो बना हुआ है. शो हमेशा टीवी टीआरपी लिस्ट में टॉप रहा है. इस शो के जरिए रुपाली गांगुली ने बरसों बाद कमबैक किया. इस कमबैक के साथ ही उन्होंने घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बना ली. वह शो में टाइटल रोल निभा रही हैं. शो में वह सुधांशु पांडे के अपॉजिट थीं और उनकी पत्नी का रोल निभा रही थीं. इसके बाद वह गौरव खन्ना के किरदार अनुज कपाड़िया की पत्नी के रोल में दिखेंगी. शो में अनुज और अनुपमा की जोड़ी खूब पसंद की जा रही है. लेकिन क्या आप जानते हैं, गौरव और रुपाली की फीस में एक बड़ा अंतर है.

गौरव खन्ना को अनुपमा के लिए रुपाली गांगुली से भी आधी फीस मिलती है. जबकि दोनों का शो में बराबर किरदार है. हालांकि अनुपमा के जरिए रुपाली एक अपवाद के तौर पर भी नजर आती हैं कि एक एक्ट्रेस होकर लीड हीरो से ज्यादा पैसे ले रही हैं. गौरव ने फीस में होने वाली असमानता पर भी उन्होंने अपना पक्ष रखा है.

गौरव खन्ना ने कहा कि काम के प्रति ईमानदारी मायने रखती है. इसके हिसाब से ही कीमत अच्छी मिलेगी. टैलेंट किसी भी इंडस्ट्री में सफलता की कुंजी होती है. एक इंटरव्यू में 
उन्होंने कहा था,“फीस में असमानता है या नहीं, यह मेरी समझ में नहीं आता. मुझे पता है कि आपको अपने काम के प्रति ईमानदार होना चाहिए.”

गौरव खन्ना ने कहा,”आप जो भी पैसा घर ले जा रहे हैं, वह ठीक ही होगा. हर प्रोफेशन में उतार-चढ़ाव होते हैं. योग्यता के आधार पर ही फीस तय होती है. मुझे लगता है कि यह उस व्यक्ति की तुलना में बहुत अधिक है जो मेरी कमाई से दोगुना या पांच गुना अधिक कमाएगा.” उन्होंने ऑडियंस के प्यार को ही सबकुछ बताया.

गौरव खन्ना-रुपाली गांगुली की फीस
रिपोर्ट्स के मुताबिक, गौरव खन्ना ‘अनुपमा’ के एक एपिसोड के लिए 1.5 लाख रुपए फीस लेते हैं. जबकि अनुपमा का किरदार निभाने वाली रूपाली गांगुली 3 लाख रुपए प्रति एपिसोड लेती हैं. हालांकि गौरव का कहना है कि उनके लिए पैसा नहीं, पॉपुलैरिटी मायने रखती है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें